Congress के ‘न्याय पत्र’ पर राजनाथ सिंह का निशाना, कहा- देश की होगी बर्बादी !

अब महज 10 दिन ही बचे है मतदान की प्रक्रिया शुरू होने में वही अब इस बीच, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हाल ही में जारी कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र को लेकर देश की सबसे पुरानी पार्टी पर हमला बोला है।

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश की तमाम पार्टियों का प्रचार-प्रसार चरम पर है। अब महज 10 दिन ही बचे है मतदान की प्रक्रिया शुरू होने में वही अब इस बीच, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हाल ही में जारी कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र को लेकर देश की सबसे पुरानी पार्टी पर हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाला एनडीए वर्ष 2047 तक भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाना चाहता है, लेकिन इसके प्रमुख विपक्षी दल का घोषणापत्र भारत को पीछे ले जाता हुआ प्रतीत होता है।

India only country that never usurped an inch of another country s land  says Union Defence Minister Rajnath Singh - India Hindi News - रक्षा मंत्री  का दावा- भारत इकलौता देश है

भारत रक्षा के क्षेत्र में एक मजबूत खिलाड़ी

रक्षा के क्षेत्र में भारत की ताकत के बारे में बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘भारत रक्षा के क्षेत्र में एक मजबूत खिलाड़ी के रूप में उभरा है। सभी हथियार, मिसाइलें, टैंक और गोला-बारूद जो हम आयात करते थे अब निर्यात किए जा रहे हैं। वर्ष 2014 में हम 600 करोड़ रुपये का रक्षा सामान निर्यात करते थे, आज हम 31000 करोड़ रुपये से ज्यादा का निर्यात कर रहे हैं। कुछ महीनों में लोगों को पता चल जाएगा कि हम आने वाले समय में कितना निर्यात करने की योजना बना रहे हैं।”

5 न्याय, 25 गारंटी, 300 से ज्यादा वादे... 48 पन्नों के घोषणापत्र से कांग्रेस  को मिलेगी चुनाव जीतने की 'गारंटी'? - 5 justices 25 guarantees more than 300  promises Will Congress get

2047 तक भारत बनेगा विकसित राष्ट्र

एनडीए सरकार का विजन 2047 तक भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाना है। यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि कांग्रेस का घोषणापत्र भारत को पीछे ले जाएगा। इस दौरान उन्होंने आतंकवाद की बार-बार हो रही घटनाओं के लिए कांग्रेस की जमकर आलोचना भी की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन के दौरान आतंकवाद की कई घटनाएं हुईं और वे कहते थे कि देश में आतंकवाद की ऐसी छोटी-मोटी घटनाएं होती रहती हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button