Hero no. 1 ने मनाया अपना 60वां जन्मदिन ,परिवार के साथ आए नजर !

21 दिसंबर को बॉलीवुड स्टार गोविंदा ने अपना जन्मदिन मनाया ,एक्टर 60 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर गोविंदा अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए।

बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 और कॉमेडी किंग गोविंदा ने आपने 60वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर गोविंदा अपने परिवार और नन्हें फैंस के साथ केक काटकर जश्न मनाते नजर आए। गोविंदा के फैंस ने उनके लिए केक लेकर आए थे साथ ही एक्टर ने वाइफ सुनीता, बेटी टीना और बेटे यशवर्धन के साथ केक कट किया। वहां मौजूद गोविंदा के कुछ लिटिल फैंस भी थे। बच्चों ने एक्टर को चॉकलेट गिफ्ट की ,गोविंदा ने फैंस के साथ भी फोटोज क्लिक कराईं।

60 के हुए गोविंदा, पत्नी और बेटा-बेटी संग मनाया जश्न, फैंस बोले- जवां दिखने  का सीक्रेट क्या है? - Govinda birthday actor turns 60 celebrate with wife  daughter and sons video viral

गोविंदा के फैंस लेकर आए केक

21 दिसंबर को बॉलीवुड स्टार गोविंदा ने अपना जन्मदिन मनाया ,एक्टर 60 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर गोविंदा अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए। गोविंदा के फैंस उनके लिए केक लेकर आए थे। एक्टर ने वाइफ सुनीता, बेटी टीना और बेटे यशवर्धन के साथ केक कट किया। वहां मौजूद गोविंदा के कुछ लिटिल फैंस भी थे। बच्चों ने एक्टर को चॉकलेट गिफ्ट की। गोविंदा ने फैंस के साथ भी फोटोज क्लिक कराईं।

60 के हुए गोविंदा, पत्नी और बेटा-बेटी संग मनाया जश्न, फैंस बोले- जवां दिखने  का सीक्रेट क्या है? - Govinda birthday actor turns 60 celebrate with wife  daughter and sons video viral

फिल्मों की वजह से बदला अपना नाम

गोविंदा की पिछली फिल्म ‘रंगीला राजा’ 2019 में आई थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। गोविंदा की बेटी टीना ने साल 2015 में फिल्म ‘सेकंड हैंड हस्बैंड’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। टीना का असल नाम नर्मदा है, और फिल्मों में आने की वजह से उन्होंने अपना नाम बदला था। गोविंदा के बेटे यशवर्धन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर की। उन्होंने फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला की ‘ढिशुम’, ‘किक-2’ और ‘तड़प’ में उन्हें असिस्ट किया था।

Govinda - Best Movies, Age, Biography, Family, Net Worth, Wife

 

बॉलीवुड के कॉमेडी किंग बने गोविंदा

गोविंदा ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और उनकी कुछ सबसे लोकप्रिय फिल्मों में कुली नंबर 1, हीरो नंबर 1, दूल्हे राजा, आंखें, साजन चले ससुराल, दीवाने, रंगीला, तू मेरा हीरो, और साजन परिंदे हैं जैसी फिल्में शामिल हैं ,इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और गोविंदा को बॉलीवुड के कॉमेडी किंग के रूप में स्थापित किया था, गोविंदा आज भी अपने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं ,उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा हुआ है। फैंस ने गोविंदा के साथ अपनी यादें साझा की हैं और उन्हें लंबी उम्र की कामना की है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button