viral: अपने से बड़े सांप को कंधे पर उठाकर ले जाती महिला, वीडियो वायरल !

इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) पर एक महिला का वीडियो खूब तेज़ी से शेयर (share) किया जा रहा हैं, जिसमे महिला एक बड़े से अजगर सांप को अपने कंधे पर सँभालते हुए लेकर जाती हुई नज़र आ रही हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) पर एक महिला का वीडियो खूब तेज़ी से शेयर (share) किया जा रहा हैं, जिसमे महिला एक बड़े से अजगर सांप को अपने कंधे पर सँभालते हुए लेकर जाती हुई नज़र आ रही हैं। लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं यह वीडियो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम Instagram पर शेयर किया गया है। कई लोग वीडियो को देख कर काफी हैरान भी हो रहे है कि कैसे एक महिला इतने विशाल सांप को अपने कण्ट्रोल में कर चल रही हैं।

 

द रेप्टाइल जू नामक प्रोफाइल से शेयर हुआ वीडियो

द रेप्टाइल जू (The Reptile Zoo) के Offical page से यह विशाल अजगर python snake का वीडियो इंस्टाग्राम Instagram पर शेयर किया गया था।आपको बता दे द रेप्टाइल (The Reptile Zoo) पेज के कुल 1.8 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं और यह पेज सरीसृपों की विभिन्न तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने के लिए जाना जाता है। यह संयुक्त राज्य अमेरिका में कैलिफोर्निया के फाउंटेन वैली में स्थित है। यह एक इनडोर शिक्षा और मनोरंजन केंद्र है जिसमें विदेशी और दुर्लभ सरीसृप है।

मुझे सांपो से प्यार है।

वायरल सांप के वीडियो को अब तक महज 18 -19 घंटे के अंदर ही 54,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।वीडियो के वायरल होते ही कमेंट्स की भरमार सी आ गयी जिसमे कुछ यूजर्स महिला को वंडर वूमेन तो वही कुछ लोग उसे ब्रेव बता रहे हैं वहीं एक यूजर्स सांप को इतनी आसानी से सम्भलती हुई महिला से पूछता हैं की क्या आपको इससे डर नहीं तो महिला जवाब देते हुए कहती हैं नहीं मुझे सांपो से प्यार हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button