Bigboss 17 में मुनव्वर ने आयशा संग रिश्ते की बताई वजह कही बड़ी बात !

अब धीरे-धीरे आयशा और मुनव्वर में एक बॉन्ड देखने के लिए मिल रहा है। मुनव्वर आयशा को खुश रखने की कोशिश कर रहे हैं |

रियलिटी शो बिग बॉस 17 टीआरपी के मामलो में नीचे गिरता जा रहा है , इसीलिए मेकर्स अब शो की टीआरपी बढ़ने के लिए घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट के राज़ खोलने में जुटे हुए है फिर चाहे वो राज़ उनकी पर्सनल लाइफ से ही क्यों न जुड़े हो। वही इन दिनों मेकर्स ने मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ को शो में खोलकर रख दिया है।

WATCH: 'बिग बॉस 17' में फूट-फूटकर रोए मुनव्वर फारुकी, आयशा के इल्जाम से हुए  आहत, छोड़ना चाहते हैं शो,  watch-munawar-faruqui-breaks-down-after-ayesha-khans-allegation-in-bigg-boss-17

घर में आयशा और मुनव्वर की बॉन्डिंग

सलमान खान के शो में आयशा खान की वाइल्डकार्ड एंट्री ने सबको हैरान कर दिया। आयशा ने शो में आकर मुनव्वर फारूकी की बैंड बजा दी, जिसके बाद से ही कॉमेडियन रोते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन अब धीरे-धीरे आयशा और मुनव्वर में एक बॉन्ड देखने के लिए मिल रहा है। मुनव्वर आयशा को खुश रखने की कोशिश कर रहे हैं, जिस वजह से दोनों की चर्चा पूरे घर में है। वहीं, अब मुनव्वर फारूकी आयशा खान संग क्लोज बॉन्ड बनाने की वजह बताई है, जो वाकई हैरान करने वाली है।

Bigg Boss 17 Ayesha Khan Comes Close MunawarFaruqui Video Goes Viral -  Entertainment News India - Bigg Boss 17: साथ में शायरी करते दिखे आयशा- मुनव्वर, लोग बोले- बस हो गया बदला पूरा?, टीवी न्यूज

दोनों के रिश्तों को बताया गया फेक

दरअसल, बिग बॉस 17 में जब आयशा खान आई थीं, तब उन्होंने मुनव्वर फारूकी की खूब क्लास लगाई। वहीं, अब दोनों साथ खाना खाने हुए दिखते हैं, जिस वजह से दोनों की लड़ाई और अब रिश्ते दोनों को फेक बताया जा रहा है। इस वजह से अभिषेक कुमार ने मुनव्वर फारूकी से इस बारे में बात की। इस पर मुनव्वर ने बताया कि वह ये सब अपने दिल से कर रहे हैं।

Bigg Boss 17: आयशा खान संग क्यों नजदीकियां बढ़ा रहे हैं Munawar Faruqui?  कॉमेडियन ने बताया मास्टर प्लान - Behind Talkies Hindi

हर्ट करके बुरा महसूस कर रहे मुन्नवर

मुनव्वर फारूकी ने बताया कि वो अपनी गलती सुधारना चाहते हैं। अपनी गलती के कारण वो काफी गिल्ट में हैं। अभिषेक और रिंकू दोनों ने मुनव्वर की बात समझने की कोशिश की। मुनव्वर ने यह भी कहा कि उसे हर्ट करके वह बुरा महसूस कर रहे हैं और इसलिए ही अब वह उसे सम्मान देने के लिए सब कुछ करेंगे, जिसकी वह हकदार हैं।

Bigg Boss 17 Promo: मुनव्वर ने मनारा को जबरदस्त फटकार लगा कर शुरू किया अपना  गेम, अब अकेले ही शो में बढ़ेंगे आगे

आयशा क्यों बिता रही मुन्नवर के साथ वक़्त ?

आयशा खान ने बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी से हमेशा दूर रहने की बात कही है। अनुराग डोभाल ने आयशा खान से मुनव्वर फारूकी संग बॉन्ड के बारे में बात की। इस दौरान आयशा खान ने बताया कि वह शो के बाद मुनव्वर फारूकी के साथ कनेक्ट नहीं रहेंगी। वह शो के बाद मुनव्वर का चेहरा भी नहीं देखना चाहेंगी और यकीनन वह भी ऐसा ही चाहेगा। इस शो में मुनव्वर को अगर इग्नोर करने से बातें ज्यादा बनेंगी और इग्नोर करना आसान भी नहीं है। इस वजह से वह शो में मुनव्वर फारूकी के साथ वक्त बिता रही हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button