” खून की गर्मी विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद शांत हो जाएगी ” : अखिलेश यादव

सपा प्रमुख ने भरोसा दिया कि सरकार बनने पर फसलों की खरीद न्यूनतम समर्थन मूल्य पर होगी

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ( akhilesh yadav ) ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी कह रहे थे गर्मी निकाल देंगे लेकिन दो चरणों में जनता ने उनकी गर्मी निकाल दी है। अब तीसरे चरण में बुन्देलखंड के लोग उन्हें ठंडा कर देंगे।

अपराधी, गुंडे, माफियाओं पर नकेल लगेगी

यूपी विधानसभा चुनाव में सपा गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए सपा प्रमुख सोमवार को बुंदेलखंड दौरे पर निकले थे। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार में कानून-व्यवस्था बदहाल होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार बनने पर अपराधी, गुंडे, माफियाओं पर नकेल लगेगी।

‘खून की गर्मी’ नतीजे आने के बाद शांत हो जाएगी

गौरतलब है कि मुख्‍यमंत्री योगी ने हाल ही में कहा था कि समाजवादी पार्टी (सपा) और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के नेताओं की ‘खून की गर्मी’ विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद शांत हो जाएगी। पहले चरण में 10 फरवरी को 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों और दूसरे चरण में नौ जिलों के 55 विधानसभा क्षेत्रों में सोमवार को मतदान संपन्न हुआ।

बीजेपी सरकार किसानों की जमीन छीनने के लिए

अखिलेश ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार किसानों की जमीन छीनने के लिए तीन काले कानून उद्योगपतियों की मदद के लिए लायी थी। 700 से ज्यादा किसान आंदोलन में शहीद हुए। सपा प्रमुख ने भरोसा दिया कि समाजवादी सरकार बनने पर किसानों को दो बोरी डीएपी और पांच बोरी यूरिया खाद मिलेगी।

पुलिस सेवा को और मजबूत करेंगे

300 यूनिट घरेलू बिजली मुफ्त दी जाएगी, सिंचाई पूरी तरह नि:शुल्क होगी।सपा प्रमुख ने भरोसा दिया कि फसलों की खरीद न्यूनतम समर्थन मूल्य पर होगी। गरीबों के इलाज के लिए अच्छे अस्पताल बनाएंगे और यूपी डायल 100 पुलिस सेवा को और मजबूत करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button