रश्मिका मंदाना ने कन्नड़ फिल्म कांतारा से जुड़े विवाद पर दी अपनी प्रतिक्रिया !

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने आखिरकार उन ट्रोल्स को जवाब दिया है जो 'कांतारा' नहीं देखने के लिए उन पर हमला कर रहे थे। जब उसने...

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने आखिरकार उन ट्रोल्स को जवाब दिया है जो ‘कांतारा’ नहीं देखने के लिए उन पर हमला कर रहे थे। जब उसने खुलासा किया कि उसने ऋषभ शेट्टी की अखिल भारतीय हिट नहीं देखी है, तो ‘पुष्पा’ स्टार कड़ी आलोचना का निशाना बन गई।

गुरुवार को हैदराबाद में एक कार्यक्रम में भाग लेने वाली अभिनेत्री ने घोषणा की कि उन्होंने आखिरकार फिल्म देखी और टीम को बधाई दी। हफ्तों बाद यह कहने के बाद कि उन्होंने लोकप्रिय कन्नड़ फिल्म नहीं देखी और इसके लिए उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा, मंदाना ने आखिरकार जवाब दिया है।

रश्मिका ने कार्यक्रम स्थल पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “मुझे उनके लिए बस प्यार है। मुझे नहीं पता कि मैं इसके बारे में और क्या कहने वाली हूं। यह उन पर छोड़ दिया गया है।”

2-3 दिन बाद देखी कांतारा…

उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने ‘कांतारा’ देखी है, तो उन्होंने जवाब दिया, “मुझसे पूछा गया था कि क्या मैंने फिल्म रिलीज होने के 2-3 दिन बाद देखी। मैं तब वापस नहीं आ सका। मैंने अब इसे देख लिया है और टीम को मैसेज भी किया है। उन्होंने संदेश के लिए मुझे धन्यवाद भी दिया। दुनिया नहीं जानती कि अंदर क्या हो रहा है। हम अपनी निजी जिंदगी पर कैमरा लगाकर उसे नहीं दिखा सकते।

रश्मिका ने आगे कहा कि उनके पेशेवर जीवन के बारे में जो कहा जाता है वह उनके निजी जीवन के बारे में कही गई बातों से ज्यादा महत्वपूर्ण है।

पत्रकारों ने अभिनेत्री से यह भी सवाल किया था कि क्या किसी कन्नड़ फिल्म निर्माता ने उन पर प्रतिबंध लगाया था। उन्होंने स्पष्ट किया, “अब तक, किसी भी निर्माता ने मुझे प्रतिबंधित नहीं किया है।”

मंदाना ने इससे पहले अपने सभी naysayers के जवाब में इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट पोस्ट किया था। अभिनेत्री इस बात को लेकर स्पष्ट थीं कि किस तरह अनावश्यक आलोचनाओं का सामना करने से उनके निजी संबंधों को नुकसान पहुंचा है।

रश्मिका ने लिखा, इंटरनेट पर गलत बातें फैलाई जा रही हैं जो मेरे लिए और उद्योग में या बाहर मेरे संबंधों के लिए बहुत हानिकारक हो सकती हैं।

निरंतर प्यार और समर्थन ने ही मुझे आगे बढ़ाया..

उन्होंने आगे लिखा कि “आपके निरंतर प्यार और समर्थन ने ही मुझे आगे बढ़ाया है और मुझे बाहर आने और यह कहने का साहस दिया है। मुझे अपने आसपास के सभी लोगों के लिए केवल प्यार है, जिन लोगों के साथ मैंने अब तक काम किया है, जिनकी मैंने हमेशा प्रशंसा की है। मैं आपके लिए कड़ी मेहनत और बेहतर करना जारी रखूंगा। क्योंकि जैसा मैंने कहा, आपको खुश करने से मुझे खुशी मिलती है। हम सब अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहे हैं,”

रश्मिका मंदाना आखिरी बार अमिताभ बच्चन के साथ हिंदी फिल्म ‘अलविदा’ में दिखाई दी थीं। वह अगली बार ‘एनिमल’ में दिखाई देंगी, जिसमें रणबीर कपूर भी हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button