हर्षल पटेल ने विराट कोहली के पाठ का किया खुलासा

क्रिकेटर ने आईपीएल 2021 में पर्पल कैप जीती और इसके कारण कई टीमों ने मेगा नीलामी में उनके लिए बोली लगाई।

हर्षल पटेल इंडियन प्रीमियर लीग 2015 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए 15 मैचों में 17 विकेट लेकर सुर्खियों में आए। हालांकि, उन्होंने 2020 तक कुल 18 मैचों में ही भाग लिया, जिसमें उन्होंने 2018 से दिल्ली की राजधानियों के लिए खेला। 2020 तक। हालाँकि, आईपीएल 2020 के बाद उन्हें आरसीबी में ट्रेड किया गया, जो उनके लिए करियर को परिभाषित करने वाला क्षण बन गया।

पटेल ने आरसीबी के लिए 15 मैचों में 32 विकेट लेकर वापसी की और टीम को आईपीएल 2021 में प्लेऑफ में जगह बनाने में मदद की। एक नवीनतम बातचीत में, उन्होंने आईपीएल 2022 मेगा नीलामी को याद किया, जहां आरसीबी के प्रमुख प्रथमेश मिश्रा ने अपनी सेवाओं को सुरक्षित करने के लिए पैडल उठाया था।

क्रिकेटर  ने यह भी कहा कि उनकी पत्नी ने भविष्यवाणी की थी कि उनकी बेची गई कीमत जल्द ही दोहरे अंकों में होगी। आरसीबी ने अंततः उन्हें INR 10.75 करोड़ की कीमत पर खरीदने के लिए बोली लगाई।

इस साल उल्टा हुआ, जैसे ही मेरे नाम की घोषणा हुई, पहला पैडल सचमुच पहले सेकंड में, प्रथमेश मिश्रा, जो आरसीबी के प्रमुख हैं। उन्होंने पहले सेकंड में अपना पैडल उठाया और बिजली की गति से चीजें होने लगीं, और फिर यह 6-7 करोड़ के पार चला गया, मेरी पत्नी ने मुझे बताया था कि यह डबल फिगर बन जाएगा।

क्रिकेटर ने खुलासा किया कि नीलामी के बाद उन्हें विराट कोहली का एक संदेश मिला। भारत और आरसीबी के पूर्व कप्तान ने उन्हें एक बड़ा अनुबंध हासिल करने के लिए बधाई दी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button