इंग्लैंड के खिलाफ बाकी 2 टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे विराट कोहली? टीम के ऐलान से पहले बड़ा अपडेट आया !

टीम इंडिया ने बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली टीम के खिलाफ 106 रनों की शानदार जीत दर्ज कर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है।

दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम इंडिया ने बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली टीम के खिलाफ 106 रनों की शानदार जीत दर्ज कर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। आगामी तीसरे टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे और चौथे मैच में विराट कोहली का प्रदर्शन संदिग्ध है। माना जा रहा है कि वह राजकोट और रांची में खेले जाने वाले मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

IND vs ENG टेस्ट सीरीज से बाहर हुए Virat Kohli का हुआ तगड़ा नुकसान, सदमे  में करोड़ों फैंस

वह इस सीरीज में आगे खेलेंगे।

दमदार बल्लेबाज विराट कोहली इस सीरीज के आखिरी दो मैचों का हिस्सा नहीं बन सके। उन्होंने निजी कारणों से टीम प्रबंधन से छुट्टी मांगी थी। कहा जा रहा है कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी कोहली के खास दोस्त एबी डिविलियर्स ने दी।सूत्रों के मुताबिक, बीसीसीआई ने बार-बार यह स्पष्ट किया है कि जब पारिवारिक मामलों की बात आती है, तो वह क्रिकेटर के साथ मजबूती से खड़ा है और जब वह लौटने के लिए तैयार होगा तो वह वापसी के लिए तैयार रहेगा। ये विराट का फैसला है। फिलहाल ऐसा नहीं लग रहा है कि वह इस सीरीज में आगे खेलेंगे।

IND vs ENG Test Series: Virat Unavailable

बाकी तीन मैचों के लिए टीम की घोषणा नहीं

दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया. टीम इंडिया ने बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली टीम के खिलाफ 106 रनों की शानदार जीत दर्ज कर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। अब टीम का ध्यान तीसरे टेस्ट पर कब्ज़ा करने पर होगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच 15 जनवरी से राजकोट में खेला जाएगा। अभी तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस सीरीज के बाकी तीन मैचों के लिए टीम की घोषणा नहीं की है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button