हमारी अधूरी कहानी’ की एक्ट्रेस ने 8 साल बाद की बॉलीवुड में वापसी !

सारा खान वैसे तो कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। हालांकि सीरियल 'विदाई' में साधना का किरदार निभाकर वह घर-घर में मशहूर हो गईं।

सारा खान वैसे तो कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। हालांकि सीरियल ‘विदाई’ में साधना का किरदार निभाकर वह घर-घर में मशहूर हो गईं। उनके जाने के बाद उन्हें ‘प्रीत से बंधी डोरी राम मिलाय जोड़ी’, ‘पलकों की छांव में 2’, ‘बिग बॉस 4’ और ‘लॉकअप’ जैसे रियलिटी शो में देखा गया था। टीवी के अलावा सारा अपनी डेब्यू फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ में भी शानदार एक्टिंग कर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। हालांकि लंबे समय तक सारा को कुछ ही रियलिटी शोज में देखा गया जबकि वह लंबे समय तक एक्टिंग की दुनिया से दूर रहीं। अब लंबे समय बाद सारा बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। वह फिल्म ‘1990’ से बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं।

फिल्म ‘1990’ का निर्देशन शाहिद काजमी कर रहे हैं। यह फिल्म 90 के दशक में दुनिया भर में प्रचलित पायरेसी के मुद्दे पर आधारित है। फिल्म में सारा के साथ अर्जुन मन्हास और मीर सरवर भी नजर आएंगे।

बॉलीवुड में की वापसी

सारा खान फिल्म ‘1990’ का हिस्सा बनकर और बॉलीवुड में वापसी कर बेहद खुश हैं। अपनी खुशी को साझा करते हुए उन्होंने कहा, “फिल्म में मेरा किरदार एक सीधी-सादी लड़की का है, जिस पर अपने परिवार के प्रति बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं। उन्हें फिल्में देखना बहुत पसंद है और वह बहुत फिल्मी हैं। मुझे फिल्म में इस किरदार को निभाने में बहुत मजा आया।” सारा ने ये सारी बातें ई-टाइम्स से बात करते हुए कही हैं।

‘हमारी अधूरी कहानी’ से किया डेब्यू

बता दें कि सारा ने 2007 में ‘सपना बाबुल का… फेयरवेल’ (सपना बाबुल का बिदाई) से टेलीविजन पर अभिनय की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई टीवी शोज का हिस्सा रही हैं। उन्होंने साल 2015 में मोहित सूरी की फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने नैला का किरदार निभाया था। फिल्म में इमरान हाशमी, विद्या बालन और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में थे।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button