बीएससी नर्सिंग डिग्री धारको के पास सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका !

सरकारी नौकरियां 2022:  राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन गोवा (NHM Goa) ने स्टाफ नर्स, काउंसलर के पद को भरने के लिए युवा और योग्य उम्मीदवारों से...

सरकारी नौकरियां 2022:  राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन गोवा (NHM Goa) ने स्टाफ नर्स, काउंसलर के पद को भरने के लिए युवा और योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

यदि आपने 08वीं, 10वीं, 12वीं, ANM, डिप्लोमा, BAMS/BHMS, B.Opt, B.Sc, MBBS, MD/DMRD, मास्टर्स डिग्री, MBA/PGDM, पोस्ट ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन डिप्लोमा/डिग्री प्राप्त की है और आप आप कई दिनों से सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आप इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां और अधिसूचनाएं –

पद का नाम – स्टाफ नर्स, काउंसलर

कुल पद – 100

अंतिम तिथि – 09 सितंबर 2022

स्थान – गोवा

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन गोवा (एनएचएम गोवा) पोस्ट विवरण 2022

आयु सीमा

उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु और अधिकतम आयु विभाग के नियमानुसार मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु में छूट दी जाएगी.

वेतन –

इन पदों के लिए चुने जाने वाले उम्मीदवारों को 8,000/- से 85,000/- प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

योग्यता –

उम्मीदवारों को 08वीं, 10वीं, 12वीं, एएनएम, डिप्लोमा, बीएएमएस/बीएचएमएस, बी.ऑप्ट, बीएससी, एमबीबीएस, एमडी/डीएमआरडी, मास्टर्स डिग्री, एमबीए/पीजीडीएम, पोस्ट ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन डिप्लोमा/डिप्लोमा किसी भी मान्यता प्राप्त से पास होना चाहिए। संस्थान। प्रासंगिक विषय में डिग्री और अनुभव।

आपको बता दे कि चयन प्रक्रिया उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें –

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन के निर्धारित प्रारूप में शिक्षा और अन्य योग्यता, जन्म तिथि, और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों की स्व-प्रतिबंधात्मक प्रतियों के साथ ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और उन्हें नियत तारीख से पहले भेज सकते हैं। ध्यान दे की सभी आवेदन केवल डाक के जरिये ही स्वीकार किये जायेगे। राष्ट्रीय स्वास्थ मिशन गोवा किसी भी डाक विंलब के लिए जिम्मेदार नहीं होगा। उम्मीदवारों को लेटर के ऊपर और आवेदन में आवेदित पद का साफ़ -साफ उल्लेख करना चाहिए।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button