VIRAL: विशाल पेड़ काट कर ली बेज़ुबान पक्षियों की जान, वीडियो वायरल !

कभी-कभी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी चीजे दिख जाती हैं जिसे देख सभी का दिल दुखी हो जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

कभी-कभी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी चीजे दिख जाती हैं जिसे देख सभी का दिल दुखी हो जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं, जिसमे एक पेड़ को तोड़ते हुए एक जेसीबी ट्रक को दिखाया गया है। इस वायरल वीडियो में पेड़ के काटने से काफी ज्यादा मात्रा में पक्षियों को मरते हुए हुए देखा जा सकता हैं। यह दुखद वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाएँ भरी प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है

 

क्या था पूरे वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को IFS सुरेंद्र मेहरा ने हाल ही में पोस्ट किया था। वायरल वीडियो में आप देख सकते है किएक जगब मशीन के द्वारा एक विशाल पेड़ को जड़ से गिराया जा रहा हैं जिसमे पक्षियों के झुंड को नीचे आते ही पेड़ से दूर भागते देखा जा सकता है। दुःर्भाग्यावस, पेड़ के JAMIN पर गिरने से कई बेजुबान मासूम पक्षी मारे गए।

वीडियो सामने आते ही कई कड़े कदम उठाने की हुई गुज़ारिश

वीडियो शेयर करने वाले आईएफएस मेहरा ने उम्मीद जताई कि संबंधित अधिकारियों ने इसके खिलाफ जरूरी कदम उठाए हैं। IFS सुरेंद्र मेहरा द्वारा साझा किए गए वीडियो को सोशल मीडिया पर 64,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। आपको बता दें,सेव वेटलैंड्स इंटरनेशनल मूवमेंट के सीईओ थॉमस लॉरेंस ने इस बारे में केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के पास शिकायत दर्ज कराई, जिसमें अनुरोध किया गया कि अपराधियों को दंडित किया जाए। लॉरेंस के मुताबिक, इस संबंध में शिकायत मिलने के बाद गडकरी के कार्यालय ने कार्रवाई करने पर सहमति जताई है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button