सूर्या ने खोले कई बड़े राज, आप भी जानकर हो जाएंगे हैरान !

भारत-न्यूजीलैंड का रविवार को होने वाला मैच बारिश की भेंट चढ़ा गया है। मैच के रद घोषित होने के साथ भारतीय टीम की सीरीज जीतने की उम्मीदें बारिश के साथ धुल गई हैं।

भारत-न्यूजीलैंड का रविवार को होने वाला मैच बारिश की भेंट चढ़ा गया है। मैच के रद घोषित होने के साथ भारतीय टीम की सीरीज जीतने की उम्मीदें बारिश के साथ धुल गई हैं। हालांकि मैच में सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी की। 12 ओवर 5 गेंद के मैच में शुभमन गिल ने 42 गेंद पर 47 रन तो सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंद पर 24 रन शानदार पारी खेली। दोनों खिलाड़ी मैदान पर ही थे कि बारिश आ गई और लगातार बारिश का सिलसिला चलता रहा। अंत में मैच को रद घोषित कर दिया गया।

वनडे के बाद किए कई बड़े खुलासे

मैच के दौरान सूर्या ने टी 20 अंदाज में 3 छक्के और 2 चैके के साथ आतिशी पारी खेली। अब इनके छक्कों के शाॅट प्राइम ने जारी किया जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें सूर्यकुमार यादव इन दिनों जोरदार फॉर्म में हैं। टी20 विश्व कप के दौरान शानदार बल्लेबाजी की और न्यूजीलैंड में भी जलवा बिखेरा। उन्होंने पहले वनडे के बाद कई बड़े अहम खुलासे किए हैं। उसमें सबसे प्रमुख खुलासा ये है कि वो पाकिस्तान के एक दिग्गज गेंदबाज के सामने बल्लेबाजी करना चाहते है। एक क्रिकेट न्यूज चैनल पर सूर्या ने कुछ सवालों का जवाब दिया है। जब उनको पूछा गया कि कौन सा एक ऐसा पूर्व तेज गेंदबाज है जिसके सामने उनको बल्लेबाजी करना पसंद आता तो सूर्या ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम का नाम लिया।

वसीम अकरम ने सूर्यकुमार यादव की जमकर की तारीफ

बता दें कि वर्ल्ड कप के दौरान वसीम अकरम ने सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देखने के बाद उनकी जमकर तारीफ की थी। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा था कि‘ मुझे ऐसा लगता है कि वह किसी और ही ग्रह से आए हैं। वह बाकी सभी बल्लेबाजों के मुकाबले में एक दम से अलग नजर आते हैं। मेरा मतलब है कि इस साल उन्होंने जितने सारे रन बनाए हैं। मेरे ख्याल से वह 2022 में 1000 टी20 इंटरनेशनल रन बनाने वाले एक मात्र बल्लेबाज ही हैं’। सूर्या से पूछा गया कि विराट कोहली द्वारा उनकी पारी की मैदान पर की गई तारीफ की तस्वीर को अगर कोई सूर्या को गिफ्ट करे तो वह इसे कहां रखेंगे इसका जवाब भी मजेदार था।

सूर्या ने लिया रोहित शर्मा का नाम

इसपर सूर्या ने जवाब दिया है कि मैं वो तस्वीर अपनी ट्रॉफी रूम में सबसे आगे रखूंगा, हर दिन सुबह उठकर इसे जरूर देखूंगा। तीसरे सवाल में सूर्या से पूछा गया कि अगर जो किसी एक बल्ले का कोई शॉट चुराने का मौका मिला तो वो किसका और कौन सा शॉट चुराना चाहेंगे। सूर्या ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का नाम लिया, उन्होंने कहा, रोहित का पुल शॉट वह पसंद करते हैं और इसे ही चुराना चाहेंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। ….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button