घर वापसी:22 जुलाई को रिलीज़ होगी ये वेब सिरीज़!

विशाल वशिष्ठ, आकांक्षा ठाकुर, अतुल श्रीवास्तव, विभा छिब्बर, साद बिलग्रामी और अनुष्का कौशिक अभिनीत सिरीज़ 22 जुलाई को होगी रिलीज़

डिज्नी प्लस होटस्टार और डाइस मीडिया ने सोमवार को घर वापसी (ghar wapasi) का पहला पूर्ण ट्रेलर जारी किया। ट्रेलर के अनुसार, श्रृंखला आपकेपारिवारिक जीवन और मातापिता को घर वापस लाने और मेट्रो में आपके बड़े शहर की नौकरी को संतुलित करने की एक दिलकश, संबंधित कहानी की तरह दिखती है।

कहानी

प्रोमो नायक के जीवन की एक झलक पेश करता है।जिसने बेंगलुरू में अपनी नौकरी के बारे में झूठ बोला है।जहां उसे और उसकीअधिकांश टीम को हाल ही में बंद कर दिया गया है। नायक यह महसूस करने के लिए घर वापस जाता है कि वह क्या खो रहा था औरफिर उसे अपने जीवन में और क्या चाहिए।अपने परिवार के समय या बड़े सपनों को प्राप्त करने के लिए उसे एक कॉल करना होगा।जिसे उसने इस सब के दौरान संजोया था।

Related Articles

परिवार पर आधारित है

शो के आधिकारिक सिनॉप्सिस में कहा गया है, “ततसैट पांडे और भारत मिश्रा द्वारा लिखित, घर वापसी दर्शकों को अपनी आने वालीउम्र की दिलकश कहानी के साथ एक गहरी सांस लेने और धीमा करने का मौका देती है। श्रृंखला द्विवेदी परिवार के सदस्यों का अनुसरण करती है क्योंकि वे जीवन की उथलपुथल से निपटते हैं। इंदौर पर आधारित यह हल्काफुल्का पारिवारिक ड्रामा दिखाता है कि पांच लोगों का एक मध्यमवर्गीय परिवार एक साथ आता है क्योंकि वे एकदूसरे से जीवन, रिश्तों और आकांक्षाओं के बारे में कुछसीखते हैं, उपचार और दिशा खोजने की एक सुखद यात्रा पेश करते हैं।

घर वापसी के बारे में बात चीत

घर वापसी के बारे में बात करते हुए, निर्देशक रुचिर अरुण ने एक बयान में कहा, “घर वापसी के साथ, हम दर्शकों के सामने अपनी जड़ों में वापस जाने की एक मजेदार, हल्कीफुल्की कहानी लेकर आए हैं। ऐसे समय में जब हममें से अधिकांश लोग अपनी महत्वाकांक्षाओंको पूरा करने के लिए अलगअलग शहरों में चले गए हैं।अपनी जड़ों को फिर से देखने से हमें एक सुकून और एक बहुत जरूरी ब्रेकमिल सकता है। इस कहानी के साथ, हम इसे हंसी और भावनाओं के साथ साझा करने के लिए तैयार हैं। यह शो एक जीवंत, आनंदमयीघड़ी है। जो जीवन और उसकी अनिश्चितताओं का जश्न मनाती है। दर्शकों के लिए इस अनूठी कहानी को लाने के लिए डिज्नी प्लसहॉटस्टार और डाइस मीडिया को यात्रा के हिस्से के रूप में पाकर बेहद खुशी हुई।

सिरीज़ स्टार 

विशाल वशिष्ठ, आकांक्षा ठाकुर, अतुल श्रीवास्तव, विभा छिब्बर, साद बिलग्रामी और अनुष्का कौशिक हैं।

रिलीज़ डेट

घर वापसी 22 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button