रसोई के साथ आये मुंबई अभिनेता कहा – मैं खाने के बिना नहीं रह सकता

आयुष्मान खुराना ने चंडीगढ़ के दिनों से लेकर अब तक का लंबा सफर तय किया है। जल्द ही अनेक में नजर आने वाले अभिनेता को अपनी पीढ़ी के सबसे बैंकेबल अभिनेताओं में से एक माना जाता है।

आयुष्मान खुराना ने चंडीगढ़ के दिनों से लेकर अब तक का लंबा सफर तय किया है। जल्द ही अनेक में नजर आने वाले अभिनेता को अपनी पीढ़ी के सबसे बैंकेबल अभिनेताओं में से एक माना जाता है। लेकिन उन्हें बड़ा ब्रेक कुछ स्ट्रगल के बाद मिला। एक नए साक्षात्कार में, आयुष्मान ने खुलासा किया कि वह पहली बार मुंबई आए थे, वह खाने को अपने प्यार के कारण चंडीगढ़ से अपने रसोइए को अपने साथ ले आए।

आठ साल बाद किया फिल्म की शुरुआत

बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने से पहले, आयुष्मान ने पहली बार तब प्रमुखता हासिल की जब उन्होंने कॉलेज में रहते हुए रियलिटी शो रोडीज़ का दूसरा सीज़न जीता। इसके बाद उन्होंने टीवी पर एंकरिंग के लिए मुंबई पहुंचने से पहले एक रेडियो जॉकी के रूप में काम किया। रोडीज़ की जीत के आठ साल बाद 2012 में ही उन्होंने विक्की डोनर के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की थी।

आयुष्मान ने अपने सफर को किया याद

हाल ही में कर्ली टेल्स यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए आयुष्मान ने अपने सफर को याद किया। “मैं एक रेडियो जॉकी के रूप में कुछ वर्षों के लिए दिल्ली में था। पहले मैं अपनी मौसी (चाची) के साथ रहा और फिर अकेला। फिर मैं मुंबई आ गया। राजेश्वरी सचदेव बडोला और वरुण बडोला ने मेरा साथ दिया। मैं उनके स्थान पर रहा, फिर एक दोस्त के साथ और एक छात्रावास में रहा।”

रसोई के साथ आया मुंबई

फिर, उसने खुलासा किया कि जब वह मुंबई गया, तो वह वास्तव में अपने रसोइए को साथ लाया। उन्होंने साझा किया, “मैं एक रसोइया के साथ मुंबई आया था। हमारे पास एक कमरा था जिसे हम साझा करते थे। मैं अपना रसोइया अपने साथ लाया क्योंकि मैं भोजन के बिना नहीं रह सकता। उसके पास रहने के लिए कोई जगह नहीं थी इसलिए मैं ऐसा था जैसे तुम मेरे कमरे में रहो लेकिन मुझे एक रसोइया चाहिए। इसलिए मैंने अपने रसोइए के साथ एक कमरा साझा किया।”

अभिनेता को आखिरी बार वाणी कपूर के साथ चंडीगढ़ करे आशिकी में देखा गया था। उनकी अगली रिलीज़ अनुभव सिन्हा की अनेक है, जहाँ उन्होंने एक अंडरकवर पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। फिल्म 27 मई को रिलीज होगी। उनके पास अनुभूति कश्यप की डॉक्टर जी भी हैं जो इस साल के अंत में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। फिल्म, जिसमें रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी हैं, 17 जून को रिलीज़ होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button