Mother’s day special : मां को स्पेशल फील कराने के लिए एक दिन काफी नहीं है – वाणी कपूर

आज मदर्स डे के मौके पर वाणी कपूर ने अपनी मां के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। अभिनेत्री को लगता है कि इस दुनिया में कोई दूसरा बंधन नहीं है

आज मदर्स डे के मौके पर वाणी कपूर ने अपनी मां के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। अभिनेत्री को लगता है कि इस दुनिया में कोई दूसरा बंधन नहीं है जो आप अपनी मां के रखते हैं। वह इस पर बात करते हुए कहती है, “मुझे अपनी माँ से जो प्यार मिलता है, वह एकमात्र ऐसा प्यार है जिसे मैं जानती हूँ, जो निस्वार्थ है! यह अपराजेय और निर्विवाद रूप से बिना शर्त है। मैं प्रेम के किसी अन्य रूप को नहीं जानती जो इससे भी निःस्वार्थ है।”

वाणी से पूंछा कि क्या उसने आज मदर्स डे के अवसर पर उसे सरप्राइज करने के लिए कुछ विशेष योजना बनाई है, इस पर वह कहती है, “मुझे लगता है कि एक दिन आपकी माँ को विशेष महसूस कराने के लिए पर्याप्त नहीं है।”

अभिनेत्री ने पारंपरिक परिधान पहनकर रैंप वॉक किया। जबकि वह एथेनिक कपड़ों की शौकीन है, और यहां तक ​​​​कि उनकी निजी अलमारी में भी बहुत कुछ है, बचपन के दौरान उसे याद आता है कि वह अपनी माँ के पारंपरिक कपड़े चुरा लेती थी।

वह याद करते हुए कहती है, “उसकी सारी साड़ियाँ ऊपर की दराजों में बंद होंगी। मैं केवल उसके दुपट्टे तक ही पहुंच सकी। इसलिए, मैं इसे एक साड़ी की तरह लपेटती, अपनी माँ के गहने पहनती और एक नायिका की तरह नाचती और नाचती। मैंने एक अभिनेत्री के रूप में अपना प्रशिक्षण बहुत पहले ही अपने दम पर शुरू कर दिया था। ”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button