‘सैंडविच आर्डर’ में डिलीवर हुये रुपये, खाने के बीच मिली मोटी रकम महिला के उड़ गये होश !

'अमेरिका' (America) से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान अमेरिका के जॉर्जिया में जैक्सन (Jackson in Georgia) की रहने वाली 'जोआन ओलिवर' (Joan Oliver) के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे।

‘अमेरिका’ (America) से बड़ी खबर सामने आ रही है। इस दौरान अमेरिका के जॉर्जिया में जैक्सन (Jackson in Georgia) की रहने वाली ‘जोआन ओलिवर’ (Joan Oliver) के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे। आपको बता दें कि दुनिया में अभी भी एक से बढ़कर एक ईमारदार लोग (More than one Honest People) मौजूद हैं। ऐसे में कई बार आपको पता नहीं होता है कि, आपके साथ क्या अनहोनी घटना हो जाये।

‘दुनिया’ में अभी भी हैं ईमारदार लोग

हाल ही में यह खबर पढ़कर आपको लगेगा कि आज के जमाने में भी ऐसे लोग हैं। हालांकि अमेरिका की एक महिला ने केएफसी से खाने के लिए सैंडविच ऑर्डर (Order a sandwich to eat from KFC) किया था।

पुलिस ने की महिला की तारीफ

आपको बता दें कि पुलिस ने जब आकर जोआन से रुपये लिया तो उन्हें महिला की ईमानदारी देखकर बेहद खुशी महसूस हुई। इस सिलसिले में जैकसन पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी तारीफ की है। पुलिस ने महिला की तारीफ में कहा है कि, आप जैसे लोगों की वजह से ही शहर बेहतर बनता है।

‘आर्डर’ में डिलीवर हुये रुपये

छानबीन के मुताबिक, बताया जा रहा है कि वह रुपये केएफसी के डेली डिपोजिट के हैं। जो आर्डर में गलती से उनके बैग में डिलीवर हो गया था। जानकारी के अनुसार जोआन एक दादी हैं और हाल ही में उन्होंने एक केएफसी के ड्राइव थ्रू (KFC Drive Thru) में सैंडविच ऑर्डर (Sandwich Order) करने के लिए खड़ी हुई थीं।

‘जोआन’ रुपये देखकर दंग रह गईं

ऐसे में जब उनका ऑर्डर मिला तो उसमें उन्हें ऐसी चीज नजर आई जिसे देखकर उनके होश उड़ गये थे। बता दें कि सैंडविच के नीचे 43 हजार रुपये दबे हुए मिले थे। ऐसे में जोआन रुपये देखकर (Joan Seeing Bucks) दंग रह गईं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button