सपा प्रतिनिधिमंडल ने एसपी को ज्ञापन देकर जाति विशेष के लोगों द्वारा किए जा रहे हैं अपराधी घटनाओं के मामले में कार्रवाई की मांग की !

आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर मंगलवार को दिन में समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने एसपी से मिलकर जाति विशेष के लोगों के द्वारा किए

आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर मंगलवार को दिन में समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने एसपी से मिलकर जाति विशेष के लोगों के द्वारा किए गए अपराधी घटनाओं और उन पर कार्रवाई न होने को लेकर उनको अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की। इस दौरान सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव, दीदारगंज विधायक कमलाकांत राजभर, पूर्व सांसद दरोगा सरोज, मुबारकपुर विधायक अखिलेश यादव, निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल

बताते चलें कि हवलदार यादव ने कहा कि जिस प्रकार से मुख्यमंत्री के स्व जातीय लोगों के द्वारा अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है और उन पर कार्रवाई नहीं हो रही है। यह कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है। जाति विशेष के लोगों द्वारा दूसरे लोगों को मुकदमों में फंसाया जा रहा है और उनपर कार्रवाई कराई जा रही है।

घटनाओं पर की जाए कार्रवाई

दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन और अतरौलिया थाना क्षेत्र के वैशपुर में जिस प्रकार की घटना हुई इससे यह संदेश जा रहा है कि चाहे कुछ भी करें पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करेगी। घटनाओं पर कार्रवाई की जाए अन्यथा लोग सड़क पर उतरने का काम करेंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button