करीना के तारीफ करने पर उर्फी ने दिया ऐसा जवाब !

सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद हमेशा सभी गलत कारणों से सुर्खियों में रहती हैं, हालांकि, इस बार, वह बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान...

सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद हमेशा सभी गलत कारणों से सुर्खियों में रहती हैं, हालांकि, इस बार, वह बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान द्वारा फैशनिस्टा की प्रशंसा करने के बाद वापस आ गई हैं।

कुछ दिन पहले रणबीर कपूर ने एक रेडियो शो के दौरान उर्फी के बारे में बात की थी और कहा था कि वह उनके इस तरह के फैशन के बहुत बड़े प्रशंसक नहीं हैं। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि ऐसी दुनिया में रहना जहां आप अपनी त्वचा में सहज हों। लेकिन, बाद में जब उर्फी के फैशन के बारे में अच्छे और बुरे स्वाद के बीच चुनने के लिए कहा गया, तो ब्रह्मास्त्र अभिनेता ने ‘खराब स्वाद’ को चुना।

हालांकि, रणबीर की बहन करीना का कहना कुछ और ही है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान उर्फी के बारे में पूछे जाने पर करीना ने कहा कि वह अलग-अलग आउटफिट्स में काफी कूल और अमेजिंग दिखती हैं।

करीना ने की आत्मविश्वास की तारीफ

बजरंगी भाईजान अभिनेत्री को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, “तथ्य यह है कि वह ठीक वैसा ही करती है जैसा वह चाहती है, यही वह फैशन है – जब आप अपने आप में सहज होते हैं और जैसा आप करते हैं वैसा ही करते हैं, कृपया। मुझे सिर्फ आत्मविश्वास पसंद है। मैं एक आत्मविश्वासी लड़की हूं इसलिए मैं आत्मविश्वास के लिए हूं। मैं सिर्फ उसके आत्मविश्वास और उसके चलने के तरीके से प्यार करती हूं। सलाम।”

https://www.instagram.com/p/CqaJWUUsN-h/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके अलावा, करीना ने स्वीकार किया कि वह उर्फी की तरह साहसी नहीं है। प्रशंसा के बाद, उर्फी मानो पागल हो गई। पैपराजी के पूछने पर उन्होंने कहा, ‘मैं करीना से प्यार करती हूं। हर कोई उससे प्यार करता है। यदि आप इस उद्योग में एक लड़की हैं, तो आपको उससे प्यार करना होगा।

बाद में, उन्होंने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया और अपने नवीनतम पोशाक में तस्वीरों का एक सेट साझा किया। अपनी नवीनतम तस्वीरों में, उर्फी हरे रंग की प्रैक्टिस नेट खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्हें पपराज़ी द्वारा एक सरासर पोशाक में त्वचा के रंग के अधोवस्त्र पहने हुए देखा गया था। इसके अलावा, उनके सामान में गजरा और हरी बालियां शामिल थीं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया: करीना ने कहा कि उन्हें मेरा आत्मविश्वास पसंद है। मेरा जीवन अब पूरा हो गया है! विदा। कोई मुझे चुटकी ले।

इससे पहले, 29 मार्च को, उन्होंने करीना के साक्षात्कार के लिंक को एक उद्धरण के साथ रीट्वीट किया था, “व्हाटट्ट, करीना ने अभी कहा कि वह मुझे पसंद करती है ? मैं थक गया हूँ! अलविदा । मैं नहीं कर सकती, वाह, क्या यह सच में हो रहा है?”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button