VIRAL: इंटरनेट पर धूम मचाते इस वीडियो को देखिये कि कैसे एक भाई ने अपनी छोटी बहन को गिरने से बचाया !

सोशल मीडिया पर रोजाना कुछ न कुछ ऐसा वायरल होता रहता है जिसे देखने के बाद कई बार दिल खुश हो जाता है ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

सोशल मीडिया पर रोजाना कुछ न कुछ ऐसा वायरल होता रहता है जिसे देखने के बाद कई बार दिल खुश हो जाता है ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमे एक भाई का अपने छोटी बहन के प्रति प्यार को दर्शाता है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भाई अपने छोटी बहन को फर्श पर गिरने से कैसे बचाता है।

 

देखे वायरल वीडियो

यह खुश कर देना वाला वीडियो में एक देख कर आप समझ गए होंगे कि कैसे बड़े भाई ने अपने छोटी बहन को बचाया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर  buitengebieden नाम के ट्विटर यूज़र ने इस वीडियो को अपने अकाउंट पर शेयर किया है ।


वीडियो को मिल रहा खूब सारा प्यार

वीडियो के सोशल मीडिया पर शेयर होते ही1 दिन में ही 3.5 व्यूज आ गए। बता दें यह वायरल वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है जो भी इस वीडियो को देख रहा खुद को इसकी तारीफ करने से नहीं रोक पा रहा है। वीडियो देखने वाले यूजर्स इन भाइयो के प्यार को खूब सराह भी रहे है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button