आबकारी विभाग में नियुक्ति का झांसा देकर 11 लाख की धोखाधड़ी !

आबकारी विभाग में नियुक्ति दिलाने का दावा करते हुए युवक से 11 लाख रुपये की धोखाधड़ी की गई है। पीडि़त ने इन्दिरानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

आबकारी विभाग में नियुक्ति दिलाने का दावा करते हुए युवक से 11 लाख रुपये की धोखाधड़ी की गई है। पीडि़त ने इन्दिरानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। फर्रूुखाबाद निवासी कौशल यादव सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रहे थे। इस बीच उनकी मुलाकात गोमतीनगर विपुलखंड निवासी विनोद सम्राट से हुई।

मुंशीपुलिया स्थित एक होटल में…

जिसने बताया कि आबकारी विभाग में भर्तियां होनी हैं। मेरा परिचित प्रवेश कुमार है। रुपये खर्च करने पर नियुक्ति करा देगा। विनोद ने भरोसा जीतने के लिए मुंशीपुलिया स्थित एक होटल में कौशल की मीटिंग प्रवेश से कराई। आरोपियों के प्रभाव में आकर कौशल ने हामी भर दी। प्रवेश और विनोद ने 11 लाख रुपये का खर्च आने की बात कही।

आरोपी पर मुकदमा दर्ज

पीडि़त के अनुसार परिचित और रिश्तेदारों से रुपये उधार लेकर उसने सितंबर माह में आरोपियों को टुकड़ों में दिए थे। कई दिन गुजरने के बाद भी ज्वाइनिंग लेटर नहीं मिला। कौशल ने रुपये लौटाने के लिए कहा तो उसे धमकाया गया। कौशल ने इन्दिरानगर इंस्पेक्टर को वारदात की जानकारी दी। जिसके बाद प्रवेश और विनोद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button