मिशन राजस्थान के तहत काम करेंगे केजरीवाल !

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अब एक नई उम्मीद मिलने लगी है की वो न सिर्फ दिल्ली में ही बल्कि अन्य राज्यों में भी अपना झंडा लहरायेगी साथ ही अपनी आम आदमी पार्टी की सरकार ला कर ही रहेगी आपको बता दे की केजरीवाल 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके है क्या राणनीति होगी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अब एक नई उम्मीद मिलने लगी है की वो न सिर्फ दिल्ली में ही बल्कि अन्य राज्यों में भी अपना झंडा लहरायेगी साथ ही अपनी आम आदमी पार्टी की सरकार ला कर ही रहेगी आपको बता दे की केजरीवाल 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके है क्या राणनीति होगी केजरीवाल की वो उनके प्रचारो से देखने से लग रहा है और साथ ही निशाने पर सिर्फ बीजेपी ही है जिसको पछाड़ने में केजरीवाल लगे हुए है। राजस्थान में विधानसभा चुनावो में कुछ ही महीनों बाकी हैं।

Delhi CM Arvind Kejriwal Remarks On PM Narendra Modi And Strategy For Lok  Sabha Elections 2024 | Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए अरविंद  केजरीवाल ने बदल दी अपनी रणनीति?

2024 के लोकसभा चुनाव के लिए केजरीवाल का प्रचार

रविवार को श्रीगंगानगर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रैली कर चुनावी बिगुल बजा दिया जनसभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, “देश का हर राज्य दिल्ली व पंजाब जैसी सुविधा चाहता है। वो आराम से सो रहे होते हम यहां तक पहुंचे बीच रास्ते में कई सारे हार्डिंग लगे हुए थे। सीएम गहलोत क्या कर रहे हैं रोज एक झुनझुना जनता को बजाने के लिए दे रहे. सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, “वसुंधरा राजे की सरकार थी तब यही अशोक गहलोत रोज भ्रष्टाचार के आरोप लगाते थे।

Delhi Will Cm Arvind Kejriwal Lead The Opposition Parties Against Modi In  The 2024 Lok Sabha Elections Ann | क्या 2024 के लोकसभा चुनाव में मोदी के  खिलाफ विपक्षी दलों की अगुआई

केजरीवाल ने रैली कर चुनावी बिगुल बजा दिया

कहते थे कि वसुंधरा राजे ने घोटाला कर दिया. फिर जब इनकी सरकार आई तो बेचारा सचिन पायलट रो रो कर मर गया। कह कह कर थक गया. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर भ्रष्टाचार को लेकर कार्रवाई करो  पिछले 10 साल में कुल 26 पेपर लीक हो चुके हैं। मैं बता दूं कि पेपर लीक नहीं होते पेपर बेचे जाते हैं. 5-10-15 लाख रुपए में पेपर बिकता नहीं है वो आपके बच्चों का भविष्य बिकता है.”आम आदमी पार्टी के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी को वोट दीजिए आम आदमी पार्टी की सरकार आएगी तो आपकी बिजली मुफ्त रहेगी 100 यूनिट बिजली नहीं 300 यूनिट बिजली मुफ्त रहेगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button