jackie shroff और Sunny Leone की फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ का ट्रेलर रिलीज !

फिल्मों में रोमांस से लेकर निगेटिव किरदारों तक में अपनी गहरी छाप छोड़ने वाले अभिनेता जैकी श्रॉफ अब अपने करियर के सबसे खूंखार अवतार में वापसी कर रहे हैं।

फिल्मों में रोमांस से लेकर निगेटिव किरदारों तक में अपनी गहरी छाप छोड़ने वाले अभिनेता जैकी श्रॉफ अब अपने करियर के सबसे खूंखार अवतार में वापसी कर रहे हैं। वह फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ में नजर आएंगे, जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में जैकी श्रॉफ काफी उग्र अवतार में नजर आ रहे हैं, जो सभी को हैरान कर रहा है। जैकी श्रॉफ ने 80 के दशक में फिल्मों में अपने गैंगस्टर किरदारों से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब वह एक बार फिर इस गैंगस्टर के रोल में लौट आए हैं। लेकिन यह उनका अब तक का सबसे खतरनाक रोल बताया जा रहा है।

कोटेशन गैंग में सनी लियोनी भी हैं और उनका अवतार काफी चौंकाने वाला है। ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म की कहानी गैंगवॉर पर आधारित है। ट्रेलर में विभिन्न गिरोहों की झलक मिलती है, जो चेन्नई, कश्मीर और मुंबई में फैले हुए हैं। ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है कि गैंग मेंबर होना आसान नहीं है।

सनी लियोन रह गईं हैरान

तभी सनी लियोनी बेहद खतरनाक अवतार में एंट्री करती हैं। हथियार लेकर वह दूसरे गैंग के लीडर को मारने जाती है और कहती है- एक गैंग का लीडर ही दूसरे गैंग के लीडर को मार सकता है। ‘कोटेशन गैंग’ के ट्रेलर में काफी हिंसा है, जिससे जाहिर है कि फिल्म में भी काफी हिंसा देखने को मिलेगी। हर किरदार बिल्कुल रोंगटे खड़े करने वाला है।

‘कोटेशन गैंग’ 2023 में होगी रिलीज

‘कोटेशन गैंग’ का निर्देशन विवेक के कन्नन ने किया है। यह फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी। प्रियामणि ‘कोटेशन गैंग’ में भी नजर आएंगी। उन्होंने वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ में मनोज बाजपेयी की पत्नी की भूमिका निभाई थी। वह इस फिल्म में एक कॉन्ट्रैक्ट किलर के रोल में हैं। ‘कोटेशन गैंग’ इसी साल रिलीज होगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button