असद हुआ सीसीटीवी में कैद, एक गलती अतीक के बेटे को पड़ी भारी !

प्रयागराज के माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद अहमद उत्तर प्रदेश की एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में शहीद हो गए।

उमेश पाल मर्डर केस में 24 फरवरी को प्रयागराज में हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अतीक अहमद, उसका भाई, बेटा असद (असद अहमद) व अन्य शूटर आरोपी थे। गुरुवार को यूपी एसटीएफ की टीम ने एनकाउंटर में असद को मार गिराया। उसके साथ हत्याकांड में शामिल शूटर गुलाम भी मारा गया। बताया जाता है कि अतीक ने उमेश पाल को मारने की योजना बनाई थी, लेकिन एक गलती के चलते उसका बेटा असद पुलिस के शिकंजे में आ गया।

मुठभेड़ में असद अहमद

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि असद के गैंगस्टर पिता अतीक अहमद ने उमेश पाल की हत्या की साजिश रची थी। इसमें असद की भूमिका महज पर्यवेक्षक की थी। गुरुवार यानि कि आज झांसी में हुई मुठभेड़ में असद अहमद मारा गया।

असद हुआ सीसीटीवी में कैद

उमेश पाल हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया। इसमें 23 साल के असद की फुटेज कैद हुई। सूत्र बताते हैं कि उमेश पाल हत्याकांड में सभी की भूमिका पहले से तय थी। असद को उमेश पर हमला करने के लिए कार से बाहर नहीं आना पड़ा, वह केवल पर्यवेक्षक के रूप में घटनास्थल पर था। लेकिन उनसे एक गलती हुई और उनकी पहचान सबके सामने आ गई। बता दें कि साल 2005 में बसपा के तत्कालीन विधायक राजू पाल की हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल इस हत्याकांड का मुख्य गवाह था।

एक गलती असद को पड़ी महंगी

सूत्र बताते हैं कि असद ने लोकेशन ट्रेस होने से बचने के लिए अपना मोबाइल फोन लखनऊ में अपने फ्लैट पर छोड़ दिया था। वह अपने परिवार को इस हत्याकांड से दूर रखना चाहता था। बता दें कि उमेश पाल हमलावरों द्वारा गोली मारे जाने के बाद जान बचाने के लिए घर के अंदर भाग गया। उसे देखकर असद अपनी कार से बाहर निकल जाता है। वह फिर खुद को सीसीटीवी कैमरों में बदल लेता है और उसकी पहचान उजागर हो जाती है। उनकी यह गलती उन्हें महंगी पड़ी और यूपी एसटीएफ ने उन्हें निशाने पर लिया। अतीक अहमद के तीसरे बेटे असद अहमद के बारे में कहा जाता है कि उसने पिछले अगस्त में अतीक के खूंखार गिरोह की कमान संभाली थी, जब उसके दो बड़े भाइयों ने अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button