इटावा भरथना: पैदल गस्त कर मुख्य मार्गो पर संदिग्ध वाहनों की पुलिस ने की चेकिंग !

इटावा भरथना पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर भरथना क्षेत्र में पैदल गस्त कर की गई वाहनों की चेकिंग क्षेत्राधिकारी विवेक जावला

इटावा भरथना पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर भरथना क्षेत्र में पैदल गस्त कर की गई वाहनों की चेकिंग क्षेत्राधिकारी विवेक जावला, नवनियुक्त कस्बा पुलिस चौकी प्रभारी ने , समस्त पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र में पैदल गस्त किया भरथना पुलिस चौकी के प्रभारी बने।

क्षेत्राधिकारी के साथ पैदल गस्त कर जगह जगह वाहनों चेकिंग की

मोहनवीर चौधरी, पद भार संभालते ही क्षेत्राधिकारी के साथ पैदल गस्त कर जगह जगह वाहनों चेकिंग की इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जनपद में सुरक्षा व्यवस्था और अधिक चुस्त-दुरुषत करने के उद्देश्य से उपनिरीक्षक मोहनवीर चौधरी को भरथना कोतवाली क्षेत्र की शहर पुलिस चौकी का प्रभारी नियुक्त किया है ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश का पालन करते हुए उपनिरीक्षक मोहनवीर चौधरी ने भरथना पुलिस चौकी का पद भार किया ग्रहण नगर के प्रत्येक चौराहों, सन्दिग्ध स्थानों व प्रमुख मार्गों पर निकले वाले वाहनों को चेक किया ।

उन्होंने कहां कस्बा पुलिस किसी अव्यवस्था व अराजकता और गुंडागर्दी से निपटने को हर वक्त रहेगी तैयार चेकिंग के दौरान क्षेत्राधिकारी विवेक जावला, चौकी प्रभारी मोहनवीर चौधरी, एसआई सुरेश पाल, एसआई भीष्म पाल सिंह व पुलिस बल मौजूद रहा ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button