साक्षी हत्याकांड से जल्द होगा पर्दा फाश !

दिल्ली का साक्षी मर्डर केस दिन पे दिन अलग मोड़ लेता जा रहा है और दरअसल ये घटना दिल्ली के शाहबाद डेयरी में बीते रविवार साहिल नाम के एक शख्स ने बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए 16 साल की साक्षी का बीच रास्ते में कत्ल कर दिया।

दिल्ली का साक्षी मर्डर केस दिन पे दिन अलग मोड़ लेता जा रहा है और दरअसल ये घटना दिल्ली के शाहबाद डेयरी में बीते रविवार साहिल नाम के एक शख्स ने बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए 16 साल की साक्षी का बीच रास्ते में कत्ल कर दिया। इस पूरे हत्याकांड में अब एक नए शख्स की एंट्री हुई है जिसका खुलासा पुलिस पूछताछ में साहिल ने किया है।

Delhi Sakshi Murder Case कौन है झबरू जिसने दी थी साक्षी से दूर रहने की धमकी  फिर शैतान बन गया साहिल - Delhi sakshi murder case who is jhabroo threaten  Sahil to

साक्षी मर्डर केस में हुयी एक नए सक्श की एंट्री

साहिल ने एक झबरू नाम के शख्स के बारे में कई खुलासे किए हैं और ये भी बताया है कि वही है जिसकी वजह से उसने साक्षी की हत्या की बाहरी दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में हुए साक्षी हत्याकांड के आरोपी साहिल खान की पुलिस रिमांड बढ़ा दी गई है। दरअसल, साहिल की रिमांड खत्म होने पर दिल्ली पुलिस ने आज गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी की पुलिस हिरासत तीन दिनों के लिए बढ़ाई गई।

Delhi Sakshi Murder Case: Why 16-year-old girl was stabbed to death by her  boyfriend; Sahil's Arrest and What We Know So Far

साक्षी हत्याकांड के आरोपी साहिल खान की पुलिस रिमांड बढ़ा दी गई

बता दें कि दिल्ली पुलिस द्वारा आरोपी को सोमवार को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से अदालत ने आरोपी को दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा था। साहिल पर आरोप है कि शाहबाद डेरी इलाके में उसने पहले 16 साल की किशोरी साक्षी को चाकू से गोदा और फिर पत्थर से सिर कुचलकर मार डाला। अभी तक पुलिस इस बात का पता नहीं लगा सकी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button