अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी, बीमार मां से मिलने पहुंचे अस्पताल !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी बीमार मां से मिलने अहमदाबाद के अस्पताल पहुंचे, जिन्हें बुधवार को यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी बीमार मां से मिलने अहमदाबाद के अस्पताल पहुंचे, जिन्हें बुधवार को यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया है. अस्पताल ने एक बयान में कहा कि हीराबा की हालत स्थिर है।

स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल समेत गुजरात के कई मंत्री अस्पताल आ चुके हैं। राज्यसभा सांसद परिमल नाथवानी और राज्य के मुख्य सचिव कुनियिल कैलाशनाथन भी अस्पताल पहुंचे हैं।

भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने हीराबेन के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “एक मां और बेटे के बीच का प्यार शाश्वत और अमूल्य है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मुझे उम्मीद है कि आपकी मां जल्द ठीक हो जाएंगी।”

मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी के मंगलवार को कर्नाटक के मैसूर में एक कार दुर्घटना में घायल होने के ठीक एक दिन बाद यह बात सामने आई है। आईएएनएस ने बताया कि प्रह्लाद मोदी अपने परिवार के साथ बांदीपुर जा रहे थे। हादसे के समय प्रह्लाद मोदी के बेटे मेहुल, बहू और पोता मेनाथ उनके साथ थे। वे मर्सिडीज-बेंज एसयूवी में अपने काफिले के साथ बांदीपुरा की यात्रा कर रहे थे, जब यह एक डिवाइडर से टकरा गया।

बुधवार को, डॉक्टरों ने कहा कि वे “स्थिर और ठीक” हैं, यह कहते हुए कि रोगियों के आज शाम या गुरुवार की सुबह तक अस्पताल में रहने की संभावना है, जब उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों की एक टीम द्वारा उनके डिस्चार्ज पर निर्णय लेने की संभावना है।

हाल ही में संपन्न गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने अपनी मां से मुलाकात की। गुजरात में दूसरे चरण के मतदान से एक दिन पहले 4 दिसंबर को, मोदी राज्य की राजधानी गांधीनगर में अपनी मां के घर गए, जहां उन्होंने चुनाव से पहले उनका आशीर्वाद लिया।

इससे पहले पीएम ने 18 जून को हीराबेन के 100वें जन्मदिन पर उनके साथ वक्त बिताया था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button