#मिजोरम: मुख्यमंत्री की बेटी ने डॉक्टर को मारा थप्पड़, सोशल मीडिया पर मांगी माफी !

मिजोरम के मुख्यमंत्री डॉक्टर के क्लिनिक राजधानी आइजोल (Capital Aizawl) में त्वचा रोग विशेषज्ञ (Dermatologist) के पास अपनी बेटी मिलारी छंगटे (daughter milari chhangte) को दिखाने गए थे।

मिजोरम के मुख्यमंत्री डॉक्टर के क्लिनिक राजधानी आइजोल (Capital Aizawl) में त्वचा रोग विशेषज्ञ (Dermatologist) के पास अपनी बेटी मिलारी छंगटे (daughter milari chhangte) को दिखाने गए थे। ऐसे में डॉक्टर ने बिना अपॉइंटमेंट (Appointment) के देखने से मना कर दिया था। बता दें कि इस सिलसिले में वहां पर बेटी और डॉक्टर के बीच मारपीट शुरू हो गई। वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो (Video) बना कर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media Platform) पर अपलोड कर दिया है।

ऐसे में बताया जा रहा है कि, इस दौरान मुख्यमंत्री जोरमथंगा (Chief Minister Zoramthanga) ने खुद सार्वजनिक रूप से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर माफी मांगी है। जानकारी के अनुसार डॉक्टर ने मुख्यमंत्री की बेटी को परामर्श के लिए क्लिनिक (Clinic for Consultation) आने से पहले मिलने का समय बता दिया था।

मंत्री की बेटी ने डॉक्टर को मारा ‘थप्पड़’

आपको बता दें कि ‘इंडियन मेडिकल एसोसिएशन’ (Indian Medical Association) के सदस्यों ने आज ‘काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन’ (black band protest) किया। इस मामले में प्रदर्शनकारियों में से एक व्यक्ति ने कहा कि, छांगते ने बुधवार को आइजोल स्थित चर्म रोग विशेषज्ञ को थप्पड़ मारा (Slapped the Expert) था। ऐसे में डॉक्टर ने छांगते से कहा कि उन्हें क्लिनिक पर अपॉइंटमेंट लेकर आना चाहिए था।

इस बात पर वह काफी नाराज हो गई और उन्होंने डॉक्टर (Doctor) पर हमला कर दिया। बता दें कि आईएमए की मिजोरम इकाई (Mizoram unit of IMA) ने बयान में कहा, “हम चाहते हैं कि चिकित्सकों (Physicians) के साथ इस तरह का व्यवहार दोबारा न हो।” फिलहाल अब सीएम (CM) ने माफी मांगते हुए कहा है कि, वो किसी भी तरह से उसके आचरण (Conduct) को सही नहीं ठहरा पायेंगे ।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button