ओमप्रकाश राजभर को बड़ा झटका प्रदेश उपाध्यक्ष ने पार्टी से दिया इस्तीफा !

अपनी बयानबाजी को लेकर उत्तर प्रदेश की सियासत में चर्चा में बने रहने वाले ओमप्रकाश राजभर और उनकी पार्टी को निकाय चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा है।

अपनी बयानबाजी को लेकर उत्तर प्रदेश की सियासत में चर्चा में बने रहने वाले ओमप्रकाश राजभर और उनकी पार्टी को निकाय चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा है। सुभासपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शशि प्रकाश सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर शशिप्रकाश ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं शशि प्रकाश ने इस्तीफे के साथ अपना वीडियो जारी करते हुए कहा कि सुभासपा जिन मुद्दों की लड़ाई लड़ने के लिए गठित हुई थी आज वह मुद्दे पार्टी भूल गई है।

कार्यकर्ताओं की कोई सुनवाई नहीं: शशि प्रकाश

शशि प्रकाश ने ओमप्रकाश राजभर पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब यह पार्टी भी पिता-पुत्र की पार्टी बन चुकी है जहां पर कार्यकर्ताओं की कोई सुनवाई नहीं है , ओमप्रकाश राजभर बस अनर्गल बयान देकर चर्चा में बने रहना चाहते हैं। शशि प्रकाश ने कहा कि यह तमाम कार्यकर्ताओं के लिए बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि दिन रात मेहनत करके हमने जिस दल को खड़ा किया आज वहाँ हमारी सुनवाई नहीं।

पार्टी के और भी कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता उनके साथ हैं: शशि प्रकाश

आपको बता दें कि अभी तक ओमप्रकाश राजभर अखिलेश यादव और उनकी पार्टी पर जो आरोप लगाते थे अब वह आरोप उन्हीं के दल के पदाधिकारियों उनपर लगा रहे हैं । इस्तीफा देने के बाद शशि प्रकाश ने कहा कि पार्टी के और भी कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता उनके साथ हैं जल्द ही हम सभी लोग मिलकर एक बड़ा फैसला लेंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button