अभिनेता ‘शमशेरा’ शूटिंग के दौरान लड़ रहे थे लड़ाई, संजय दत्त को निर्देशक ने बताया “सुपरमैन” !

सभी की निगाहें संजय दत्त, रणबीर कपूर और वाणी कपूर पर हैं क्योंकि वे सभी अपनी फिल्म शमशेरा की रिलीज के लिए तैयार हैं।

सभी की निगाहें संजय दत्त, रणबीर कपूर और वाणी कपूर पर हैं क्योंकि वे सभी अपनी फिल्म शमशेरा की रिलीज के लिए तैयार हैं। सितारे प्रचार में हैं और अपनी फिल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लगभग 4 साल बाद आरके को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खैर, फिल्म की एक और यूएसपी यह है कि रणबीर और संजय पहली बार बड़े पर्दे पर आमने-सामने होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान पीके अभिनेता कैंसर से जूझ रहे थे। हाल ही में एक साक्षात्कार में, फिल्म के निर्देशक करण ने उस समय के बारे में बताया।

 

कैंसर की खबर सदमे की तरह आई

संजय दत्त ने फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी को इसके बारे में बताए बिना कैसे चुपचाप कैंसर से लड़ाई लड़ी, इस बारे में साझा करते हुए, करण ने कहा कि उनके कैंसर से जूझने की खबर सभी के लिए सदमे की तरह आई। उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी। संजय बात कर रहा था, व्यवहार कर रहा था और काम कर रहा था जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं और यही वजह है कि वह आज जहां है वहां पहुंच गया है।

करण ने संजय को कहा “सुपरमैन”

करण ने आगे कहा कि वह सभी के लिए प्रेरणा हैं। उन्होंने आगे कहा, “अपने जीवन के इतने साल अपने शिल्प को देने के बाद, संजय सर आगे से आगे बढ़ते हैं और उनका व्यवहार हमें दिखाता है कि सेट पर खुद को कैसे व्यवहार करना है। उन्होंने शमशेरा की शूटिंग इस रवैये के साथ की कि उनके पास कुछ भी नहीं है। जीत नहीं। उन्होंने कभी यह नहीं बताया कि वह व्यक्तिगत रूप से क्या कर रहे थे। उन्होंने मूड को सेट पर रखा।” करण ने संजय को “सुपरमैन” कहा।

मैं उनके समर्थन के लिए ऋणी हूं

संजय दत्त के स्वास्थ्य पर आगे खुलते हुए, करण ने कहा कि अभिनेता ने हमें सिखाया कि हर कोई अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ जीवन की प्रतिकूलताओं का सामना कर सकता है। “मेरे लिए, संजय सर एक सुपरमैन हैं और उनके जैसा कोई नहीं है। मैं शमशेरा के प्रति उनके समर्थन के लिए ऋणी हूं। वह मेरे लिए लगातार मार्गदर्शक और मार्गदर्शक हैं।”

संजय दत्त का कैंसर

अनजान लोगों के लिए, संजय दत्त को अगस्त 2020 में स्टेज 4 फेफड़ों के कैंसर का पता चला था। कई महीनों के उपचार के बाद, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर यह घोषणा की थी कि वह कैंसर मुक्त हैं।

संजय दत्त का वर्क फ्रंट

शमशेरा के अलावा, जो 22 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है, संजय दत्त भी घुड़चढ़ी में दिखाई देंगे, जो बिनॉय गांधी द्वारा निर्देशित है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button