सीएम हेमंत सोरेन समेत अन्य विधायक बस में सवार होकर झारखंड से निकले, बसंत बोले- पिकनिक पर जा रहे !

झारखंड में राजनैतिक कशमकश के बीच एक बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है। प्रदेश की राजधानी रांची में मुख्यमंत्री आवास से UPA विधायकों को कथित तौर पर राज्य से बाहर ले जाया गया है।

झारखंड में राजनैतिक कशमकश के बीच एक बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है। प्रदेश की राजधानी रांची में मुख्यमंत्री आवास से UPA (United Progressive Alliance) विधायकों को कथित तौर पर राज्य से बाहर ले जाया गया है। तीन बसों में भरकर सभी विधायकों को मुख्यमंत्री आवास पर ले जाया गया था। सुचना के मुताबिक विधायकों के साथ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी निकले हैं।

सीएम के साथ सुरक्षा काफिला भी निकला !

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ उनका सुरक्षा काफिला भी निकला है। एक बस की पहली सीट में सीएम हेमंत सोरेन, मंत्री बन्ना गुप्ता, मंत्री जोबा मांझी, विधायक कुमार जयमंगल उर्फ अनूप सिंह मौजूद थे। वहीं विधायकों के बस में बाहर निकलने से ये सवाल उठ रहे हैं कि आखिर इन्हें कहां भेजा गया है?

Related Articles

Explained: Options before embattled Jharkhand CM Hemant Soren

सरकार डरी हुई है- निशिकांत दूबे

माना यह जा रहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की विधायकी की सदस्यता पर राज्यपाल रमेश बैस द्वारा भारत निर्वाचन आयोग के सलाह पर निर्णय करने से पहले विधायकों को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर भेजा जा रहा है। इस पूरे मामले पर भाजपा सांसद निशिकांत दूबे ने कहा कि UPA के 10-11 विधायक गायब हैं। दूबे ने दावा किया है कि भाजपा के साथ 33 विधायक हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष में हम हैं लेकिन डरी हुई सरकार है और वह अपने विधायकों को लेकर भाग रहे हैं।

TMC सांसद ने कहा बिहारी गुंडा,' BJP सांसद निशिकांत दुबे का आरोप; लोकसभा  स्पीकर से की शिकायत | TV9 Bharatvarsh

बसंत सोरेन बोले- सभी लोग पिकनिक पर जा रहे !

झामुमो नेता बसंत सोरेन ने कहा कि सभी लोग पिकनिक पर जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक फिलहाल बसों को खूंटी ले जाया जा रहा है। नेतरहाट में सरकारी होटल और गेस्ट हाउस को खाली करा दिया गया है। बस में बैठे एक विधायक ने दावा किया कि कुल 41 विधायक उनके साथ हैं। हेमंत सोरेन भी बस में ही मौजूद हैं। आपको बता दें कि विधायक अपना-अपना सामान लेकर सीएम आवास पहुंचे थे। हालांकि, JMM (Jharkhand Mukti Morcha) नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने इन दावों को सिरे से खारिज कर दिया था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button