राघोपुर में गोलीबारी की घटना ,जमीन मापी को लेकर विवाद !

दे दना दन फायरिंग शुरू ,जमीन विवाद को लेकर राइफल और कट्टा से गोलियां चलीं हैं, एक पक्ष की ओर से कई राउंड गोली चलाई गई है।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के चुनावी क्षेत्र राघोपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी चर्चा जोरो से हो रही है ,मंगलवार 12 दिसंबर की शाम करीब पांच बजे राघोपुर में गोलीबारी की घटना हुई है। ये मामला गौरीशंकर राय और अमरनाथ राय के बीच जमीन मापी को लेकर विवाद का था ,देखते ही देखते गौरीशंकर राय के परिवार वालों ने दे दना दन फायरिंग शुरू कर दी और जमीन विवाद को लेकर राइफल और कट्टा से गोलियां चलीं हैं, जमीन कब्जा करने के लिए एक पक्ष की ओर से कई राउंड गोली चलाई गई है।

Bihar News: 5 people crushed by tractor in land dispute in Raghopur | बिहार  के राघोपुर में खौफनाक घटना, जमीनी विवाद में ट्रैक्टर से 5 लोगों को रौंदा |  Hindi News, crime

मोबाइल में कैद हुई फायरिंग वीडियो

फायरिंग करते हुए वीडियो को दूसरे पक्ष के लोगों ने मोबाइल में कैद कर लिया जो अब सामने आया है, हालांकि किसी पक्ष की ओर से पुलिस को आवेदन नहीं दिया गया है। ये पूरा मामला राघोपुर के रुस्तमपुर थाना क्षेत्र के दसरसीया दियारा इलाके का है। हालांकि इस फायरिंग की घटना में किसी को गोली नहीं लगी है।

पहले से ही छुपा कर रखे थे हथियार

इस मामले में बयान देते हुए अमरनाथ राय का कहना है कि गौरीशंकर राय अपने पूरे परिवार के साथ जमीन पर दखल करने के लिए पहुंचा था। पहले से ही खेत में हथियार छुपाकर रखा था और जैसे ही विवाद हुआ तो राइफल और कट्टा से फायरिंग करने लगा।

Rjd leader Tejashwi Yadav assembly constituency Hajipur firing during  Republic Day flag hoisting one youth injured - तेजस्वी यादव के विधानसभा  क्षेत्र में गणतंत्र दिवस पर हुई अंधाधुंध फायरिंग ...

जमीन पर किया जबरन कब्जा

अमरनाथ राय ने यह भी बताया कि गौरीशंकर राय ने दियारा इलाके की लगभग 50 कट्ठा जमीन पर कब्जा किया है जो सरकारी है, वो मेरी जमीन पर भी दखल करना चाहता है और हम लोग मापी कर पिलर लगाना चाहते हैं लेकिन गौरीशंकर राय तैयार नहीं है, दो-तीन दिन से मापी का काम हो रहा है, लेकिन जबरन हमारी जमीन पर कब्जा किया जा रहा है।

Firing in Jabalpur: नशे में धुत शिक्षक रिवाल्वर निकाल करने लगा हवाई फायर,  मचा हडकंप - Drunk aerial firing in front of Dhaba with licensed revolver  created a stir

मिली फायरिंग की सूचना

इस मामले में रुस्तमपुर थानाध्यक्ष प्रभुनाथ यादव ने कहा कि फायरिंग की सूचना मिली थी ,अगर किसी भी पक्ष का आवेदन आता है तो हमलोग प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करेंगे। हम लोग मौके पर पहुंचे थे, लेकिन वहां से कोई खोखा बरामद नहीं हुआ है, लिखित आवेदन भी नहीं दिया गया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button