BIGGBOSS17: जब अभिषेक ने ईशा को मारा था थप्पड़…!

किसी रिश्ते में विवाद कभी-कभी आसानी से सुलझ जाते हैं और कभी-कभी विवाद चरम सीमा तक पहुंच जाते हैं।

बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के बीच हमेशा बहस होती रहती है। किसी रिश्ते में विवाद कभी-कभी आसानी से सुलझ जाते हैं और कभी-कभी विवाद चरम सीमा तक पहुंच जाते हैं। जिससे रिश्ते में दरार आ जाती है और छोड़ जाती है सिर्फ बुरी यादें। एक्ट्रेस ईशा मालविया और अभिषेक कुमार का रिश्ता पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। ‘बिग बॉस 17’ में ईशा और अभिषेक लगातार एक-दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं। दूसरे शब्दों में कहें तो ‘बिग बॉस 17’ ईशा और समर्थ का रिश्ता हॉट टॉपिक बन गया है। ईशा और समर्थ को बिग बॉस के घर में अभिषेक की मौजूदगी बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

Bigg Boss 17, Nov 10, 2023: 'Mai psycho ho gaya tha,' Abhishek Kumar on  breakup with Isha Malviya | PINKVILLA

अभिषेक ने मुझे सबके सामने थप्पड़ मार दिया

तीनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। तो अभिषेक हमेशा एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से अपने दिल की बात कह रहे हैं तो वहीं ईशा-समर्थ विक्की जैन से अपने दिल की बात कह रहे हैं। इसी बीच ईशा ने कहा, ‘अभिषेक मुझे लेकर बहुत पजेसिव थे। एक दिन मैं अभिषेक को अपने दोस्तों से मिलवाने के लिए एक क्लब में ले गयी ।’ अभिषेक क्लब में मेरे सभी दोस्तों से मिले और कहा कि ये सभी आपके खास दोस्त हैं. मैंने उसे हां कहा तो अभिषेक ने मुझे सबके सामने थप्पड़ मार दिया। अभिषेक द्वारा सबके सामने पीटे जाने के बाद मुझे बहुत दुख हुआ, उसने कान के नीचे भी मारा, जिससे वह पलट गया। इस बीच, मैं अगले दिन शूटिंग के लिए चला गयी ।

Bigg Boss 17: ब्रेकअप के बाद बुरी तरह टूट गए थे 'उड़ारिया' फेम एक्टर, बोले-  '6-7 महीने तक तो...' Bigg Boss 17 Abhishek Kumar Speaks on Breakup With  Isha Malviya | Jansatta

ईशा और अभिषेक के रिश्ते के चर्चे हर जगह

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘जब मेरी मां ने देखा तो उन्हें एहसास हुआ कि ये सब अभिषेक ने किया है। जब मैंने अभिषेक से ब्रेकअप किया तो वह मेरी बिल्डिंग के नीचे आता था और जोर-जोर से अपनी कार का हॉर्न बजाता था। एक दिन वह मेरे घर आया और जोर-जोर से बहस करने लगा। फिर सिक्योरिटी आई और अभिषेक को बाहर निकाला गया,’ इस वक्त हर तरफ सिर्फ और सिर्फ अभिषेक और ईशा के रिश्ते की ही चर्चा हो रही है। ईशा और अभिषेक के रिश्ते के चर्चे हर जगह हैं। बुरी यादों के चलते दोनों का रिश्ता टूट गया। लेकिन ब्रेकअप के बाद भी अभिषेक ईशा को नहीं भूल पाए। अंकिता अभिषेक को लगातार ईशा के बारे में बात करते हुए देखती है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button