फिल्म एनिमल हो सकती है बॉबी देओल की ब्लॉकबस्टर ,आया फिल्म रिव्यू !

फिल्म एनिमल रिलीज़ से पहले लोग इस फिल्म को देखने के लिए एडवांस बुकिंग तक करवा चुके है। वही कल लोगो का फिल्म एनिमल के लिए इंतज़ार ख़तम हो जाएगा।

फिल्म एनिमल का क्रेज रिलीज़ से पहले ही बरक़रार है , लोग इस फिल्म को देखने के लिए एडवांस बुकिंग तक करवा चुके है। वही कल लोगो का फिल्म एनिमल के लिए इंतज़ार ख़तम हो जाएगा। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ,रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

2 लाख से ज्यादा टिकट सेल

रणबीर कपूर की ये फिल्म रिलीज से पहले काफी चर्चा में है। फिल्म ने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में धमाल मचा दिया है। फिल्म के अब तक 2 लाख से ज्यादा टिकट सेल कर रहे हैं। आगर आप भी फिल्म को देखने के लिए तैयार कर रहे हैं। तो आपके लिए हम फिल्म ‘एनिमल’ का रिव्यू लेकर आए हैं।

फिल्म 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर होगी रिलीज

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज का फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होनो वाली है। इसी बीच फिल्म का रिव्यू सामने आया है। फिल्म के पहले रिव्यू में ‘एनिमल’ को लेकर खुलकर बात की गई है।

Animal: Ranbir Kapoor Starrer To Be A 3-Hour+ Film Requiring 2 Intervals?  Here's The Truth About The Strangest Wild Theory Doing Rounds!

क्रिटिक्स ने भी की जमकर तारीफ

रणबीर कपूर के लुक्स से लेकर एक्शन तक आपको पसंद आने वाले हैं। संदीप रेड्डी वांगा की इस फिल्म की क्रिटिक्स भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म ‘एनिमल’ में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं। फिल्म के एक्शन सीन्स के साथ-साथ कहानी भी काफी धांसू हैं। लेकिन फिल्म के कुछ एक्शन सीन्स ऐसे भी जिसे आप पसंद न करें।

Animal Movie: Showtimes, Review, Songs, Trailer, Posters, News & Videos |  eTimes

बॉबी देओल की एक्टिंग करदेगी सबको हैरान

फिल्म में बॉबी देओल की एक्टिंग लोगों का दिल जीत लेगी। लेकिन बॉबी देओल के कुछ सीन्स और भी बेहतर हो सकते थे।फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ-साथ बॉबी देओल की एक्टिंग ने सबको हैरान कर दिया। कुल मिलाकर फिल्म ‘एनिमल’ लोगों काफी पसंद आने वाली है। फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ ऐसे रिकॉर्ड बनाने वाली है, जिसे तोड़ पाना हर किसी के मुश्किल होगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button