#’बॉलीवुड’: ‘ऋषि कपूर के जन्मदिन’ पर नीतू ने शेयर की तस्वीरें, ‘आंखे हुई नम’ !

बॉलीवुड के सुपरस्टार (Bollywood superstar) अभिनेता (Actor) ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आज बर्थ एनिवर्सरी (Birth Anniversary Today) है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार (Bollywood superstar) अभिनेता (Actor) ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आज बर्थ एनिवर्सरी (Birth Anniversary Today) है। ऋषि ने भले ही दुनिया को अलविदा (Goodbye to The World) को कह दिया हो, लेकिन ऋषि कपूर ने अपनी शानदार फिल्मों से फैन्स का दिल जीत चुके थे। उनकी जिन्दा दिली बातें आज भी फैन्स को याद हैं। ऐसे में उनके चाहने वालों में कमी नहीं है।

‘दो साल’ पहले ही कहा अलविदा 

बता दें कि आज से दो साल पहले अभिनेता इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। आज ऋषि कपूर के 70वें जन्मदिन के खास मौके पर सभी फैंस और उनकी फैमिली याद कर रही है।

आज खास मौके पर ‘उनकी फैमिली’ (Their Family) उन्हें दिल से याद कर रही है। उनकी ‘पत्नी नीतू कपूर’ (Wife Neetu Kapoor) ने भी ‘सोशल मीडिया’ (Social Media) पर पोस्ट करते हुए ऋषि (Posting Rishi) को याद किया है।

‘आंखे’ हुई नम

‘फ़िल्म इंडस्ट्री में ऋषि कपूर’ ने ‘अपनी शानदार फिल्मों’ से फैन्स का दिल जीत लिया था। ऐसे में फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ (Everyone’s Eyes) ने सभी की आंखें नमकर (everyone’s eyes) दी थी। बता दें कि 30 अप्रैल साल 2020 में ऋषि कपूर ने इस दुनिया से चले गये।

हालांकि आज ऋषि कपूर के जन्मदिन पर नीतू कपूर ने अपनी और ऋषि कपूर की एक अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देख कर फैन्स काफी इमोशनल (Emotional) होते हुये नजर आयें हैं। इस सिलसिले में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस तस्वीर के शेयर करते ही फैन्स के जमकर कमैंट्स (Fans’ fierce comments) करते हुये नजर आ रहें हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button