Arjun Kapoor ने अब लिखा ‘सस्पेंस’ से भरा पोस्ट, बोले- ‘मुझे फर्क नहीं पड़ता कि तुम कौन हो…’

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “कर्म अंत में सभी का पीछा करता है। आप जीवन भर लोगों से पंगा नहीं ले सकते, मुझे परवाह नहीं है कि आप कौन हैं।

अपनी प्रेमिका और बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की गर्भावस्था की खबर को ‘अनैतिक’ और ‘असंवेदनशील’ कहने के लिए एक मीडिया पोर्टल की आलोचना करने के बाद, अभिनेता अर्जुन कपूर ने अब अपने सोशल मीडिया पर एक रहस्यमयी पोस्ट साझा की है। साझा किया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “कर्म अंत में सभी का पीछा करता है। आप जीवन भर लोगों से पंगा नहीं ले सकते, मुझे परवाह नहीं है कि आप कौन हैं। जो जाता है वह आता है। यह इस तरह काम करता है। देर-सबेर ब्रह्मांड आपको वह प्रतिशोध देगा जिसके आप हकदार हैं।”

मलाइका ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को भी ‘घृणित’ बताया था। एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अर्जुन और मलाइका, जो 2019 से डेटिंग कर रहे हैं, अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। ‘इशकजादे’ स्टार ने सभी दावों को खारिज करने की जल्दी की।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “आप इससे नीचे नहीं गिर सकते। असंवेदनशील और बिल्कुल अनैतिक। फालतू की खबरें चलाने में। यह पत्रकार नियमित रूप से इस तरह के टुकड़े लिखता रहा है और इससे बच गया क्योंकि हम इन नकली गपशप के लेखों को अनदेखा कर देते हैं जबकि वे मीडिया के माध्यम से फैलते हैं और सच हो जाते हैं। यह सही नहीं है। हमारी निजी जिंदगी से खिलवाड़ करने की कोशिश मत कीजिए।”

अर्जुन कपूर के इस पोस्ट की अब चर्चा हो रही है।

इसके बाद मलाइका अरोड़ा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर को घिनौना करार दिया है। इस फेक न्यूज को लेकर मलाइका ने न्यूज साइट और रिपोर्टर को जमकर खरी खोटी सुनाई है। मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिपोर्टर की खबर का स्क्रीनशॉट शेयर कर नाराजगी जताई है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button