मंदिर से दर्शन करके लौट रहे 3 श्रद्धालुओं की टक्कर लगने से हुई दर्दनाक मौ*त !

इटावा जसवंतनगर सिद्वपीठ ऐतिहासिक ब्राह्मणी देवी मंदिर से लौट रहे दो लोगों की दर्दनांक मौत हो गयी एक लोग गम्भीर रूप से घायल हो गया।

इटावा जसवंतनगर सिद्वपीठ ऐतिहासिक ब्राह्मणी देवी मंदिर से लौट रहे दो लोगों की दर्दनांक मौत हो गयी एक लोग गम्भीर रूप से घायल हो गया। हादसा तीब्र मौड़ होने के कारण अज्ञात वाहन ने जोरदार मारी टक्कर जिसमें से मौके पर दो लोगों की हुई मौत एक अन्य घायल हो गया ब्रह्माणी देवी मंदिर पर इस समय लख्खी मेला लगा हुआ है जहां पर हजारों श्रद्धालुओं का लगातार आना जाना जारी है तेज गति से आ रही हीरो पैशन मोटर साइकिल यूपी 75 एक्स 3881 पर सवार होकर तीन युवक दर्शन करके लौट रहे थे।

अज्ञात वाहन की चपेट आ गया परिवार

जिला इटावा के तहसील क्षेत्र जसवंत नगर के आगरा जिले के बॉर्डर पर स्थित आखिरी गांव फकीरे की मड़ैया जा रहे थे जैसे ही तीनों युवक सप्तधारा कुंड से नगला तोर गांव की तरफ मुड़कर लगभग 200 से 300 मीटर आगे चले होंगे, वैसे ही अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए जिसमें हरभजन सिंह पुत्र सुघर सिंह 28 वर्ष, केरी पुत्र विजय सिंह उम्र लगभग 20 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि 26 वर्षीय पंचम सिंह पुत्र कामता प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया जिसके दाहिना पैर टूट गया है और शरीर में कई गंभीर चोटें भी आई हैं।

सूचना पर मौके पर पहुंचे बलरई थाना निरीक्षक

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे बलरई थाना निरीक्षक अल्मा अहिरवार ने सड़क पर पड़े तीनों युवकों को अपनी सरकारी पुलिस जीप में रखकर जिला अस्पताल की ओर ले दौड़े घायल युवक के दाहिने हाथ पर पंचम सिंह नाम गुदा हुआ था दो लोगों की मौत के बाद क्षेत्र में शोकः की लहर दौड़ गयी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button