Ranbir Kapoor Birthday: रणबीर कपूर के सेक्सी डांस के Fans हुए दीवाने, 5 फिल्मों में किया धमाकेदार डांस, देखे वीडियो !

रणबीर कपूर सबसे अधिक बैंक योग्य सितारों में से एक हैं, जो अपनी नवीनतम फंतासी फ्लिक ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा के साथ सफलता पर चल रहे हैं।

रणबीर कपूर सबसे अधिक बैंक योग्य सितारों में से एक हैं, जो अपनी नवीनतम फंतासी फ्लिक ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा के साथ सफलता पर चल रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हॉट हंक आज यानि बुधवार, 28 सितंबर को एक साल के हो गए। उन्होंने अपनी शानदार स्क्रीन उपस्थिति, तारकीय प्रदर्शन और त्रुटिहीन अभिनय के कारण दर्शकों को बार-बार अपने काम से जोड़ा है। 15 साल से अधिक के करियर में, रणबीर ने अपने आकर्षक चेहरे, तीव्र अभिनय प्रदर्शन और सेक्सी डांस मूव्स से दर्शकों को प्रभावित किया है।

रणबीर कपूर के 40वें जन्मदिन पर, आइए नज़र डालते हैं अभिनेता के डांसिंग स्किल्स पर

ब्रह्मास्त्र से डांस का भूत पर रणबीर कपूर का डांस:

कपूर डांस का भूत का लेटेस्ट गाना आपको मदहोश कर देगा। डीजे शिवा के रूप में रणबीर ने अपने सैसी मूव्स दिखाए। गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है, जिसे अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है और इसे अरिजीत सिंह ने गाया है। डांस का भूत आगामी उत्सव पार्टियों के लिए एकदम सही है।

शमशेरा के जी हुजूर गाने पर थिरके रणबीर कपूर:

रणबीर कपूर ने शमशेरा के ट्रैक जी हुजूर से दिल जीत लिया। फुल-ऑन एनर्जी डांस आपको बीट्स के साथ डांस करने पर मजबूर कर देगा। गाने में रणबीर को उनके लापरवाह बेहतरीन मूड में दिखाया गया जहां उन्होंने अपनी चाल को पूर्णता की ओर दिखाया। पावर-पैक ट्रैक को आदित्य नारायण और शादाब फरीदी ने गाया है। इसे मिथुन ने कंपोज और लिखा है।

ये जवानी है दीवानी से रणबीर कपूर का सेक्सी बदतमीज दिल डांस:

रणबीर कपूर के हॉट डांसों में से एक ये जवानी है दीवानी में देखा जाता है जहां वह अपने दोस्तों की सगाई समारोह में नृत्य करते हैं। इसे बेनी दयाल और शेफाली अल्वारेस ने गाया है और सभी को रोमांचित कर देता है। यह गाना रिलीज होते ही तुरंत हिट हो गया और इसने सभी को अभिनेता के प्रतिष्ठित कदमों की नकल करने के लिए मजबूर कर दिया।

तमाशा में मटरगस्ती:

तमाशा के मटरगस्ती गीत में रणबीर कपूर के सहज डांस को देखते हुए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है। मुख्य जोड़ी दीपिका और रणबीर अभिनीत, गीत हमेशा हंसमुख है। रणबीर और दीपिका लापरवाह, युवा दिखते हैं और ऐसा लगता है कि उन्होंने मातरगष्टी की धुन पर नाचने का भरपूर आनंद लिया। मोहित चौहान की आवाज गाने को और भी खास बनाती है।

ये जवानी है दीवानी से घाघरा में रणबीर कपूर का डांस: 

क्या आप जानते हैं रणबीर कपूर ने घाघरा के लिए प्रोफेशनली डांस सीखा? अभिनेता ने कथित तौर पर जैज़ और बैले में प्रशिक्षण प्राप्त किया जब वह छोटा था और वह अपने नृत्य नंबरों में अपने कौशल को दिखाने से कभी नहीं कतराता था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button