‘बिग बॉस’ 17 में होगी ओरी की एंट्री, वाइल्ड कार्ड बनकर करेंगे एंट्री!

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की लिस्ट में जो नाम टॉप पर आ रहा है, वो कोई और नहीं बल्कि बी-टाउन सेलेब्स के पॉपुलर चेहरे ओरी का है। बॉलीवुड की हर पार्टी में धूम मचाने वाले स्टार किड्स के बेस्ट फ्रेंड ओरी बिग बॉस के घर में जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

‘बिग बॉस 17‘ के घर में हर दिन तबाही मचाने के लिए कंटेस्टेंट तैयार रहते हैं। वही अब शो की पॉपुलैरिटी और टीआरपी ऊचाइंयों को छू रही है। दर्शकों को काफी एंटरटेंनिंग लग रहे है अब बिगबॉस के एपिसोड्स क्योकि इन दिनों रोज हंगामा और तमाशा होते दिख रहा है। वही पिछले एपिसोड्स में मिड वीक एलिमिनेशन से घर वाले काफी हैरान है और अब वीकेंड का वार करीब आ गया है, ऐसे में कंटेस्टेंट को सलमान खान की डांट का डर सता रहा है।

बिग बॉस 17: सलमान खान के शो में ओरहान अवत्रामणि उर्फ ​​​​ओरी की वाइल्डकार्ड एंट्री रद्द हो गई?

शो में पॉपुलर वाइल्डकार्ड एंट्रीज

खबरों के अनुसार शो में अब पॉपुलर वाइल्डकार्ड एंट्रीज होने वाली है इस हफ्ते सलमान खान भी घरवालों को शॉक देने वाले हैं। इस हफ्ते एलिमिनेशन के साथ घर में नई एंट्रीज होंगी। घर में आने वाला हर नया वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कमाल का होने वाला है। इन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की लिस्ट में जो नाम टॉप पर आ रहा है, वो कोई और नहीं बल्कि बी-टाउन सेलेब्स के पॉपुलर चेहरे ओरी का है। बॉलीवुड की हर पार्टी में धूम मचाने वाले स्टार किड्स के बेस्ट फ्रेंड ओरी बिग बॉस के घर में जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर पर वाइल्ड कार्ड एंट्री ले रहे हैं ओरी, जान्हवी कपूर ने पूछा यह सवाल | Moneycontrol Hindi

घर में दाखिल होंगे ओरी

इंटरनेट सेंसेशन ओरी यानी ओरहान अवत्रामानी ‘बिग बॉस 17’ के अपकमिंग एपिसोड में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में नजर आएंगे। लेटेस्ट ‘बिग बॉस 17′ प्रोमो में सलमान ने ओरी को वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में भी पेश किया। वीडियो में सलमान ने मजाक में कहा कि ओरी, बिग बॉस के घर के अंदर कितने सूटकेस ले जा रहे हो।’ उन्होंने ओरी से हिंदी में पूछा, ‘आप एक वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट हैं, इतनी सारी चीजों का क्या करेंगे?’

Bigg Boss 17 में फिल्म सेलिब्रिटीज के बेस्ट फ्रेंड की वाइल्ड कार्ड एंट्री, सलमान ने बजाई मुनव्वर और विक्की की बैंड

ओरी ने शेयर की तस्वीरें

ओरी ने भी बिग बॉस 17 के सेट से तस्वीरें साझा करते हुए खुद इस बात की पुष्टि की। ओरी ने इंस्टाग्राम पर सलमान के साथ बिग बॉस 17 के स्टेज पर एक साथ पोज देते हुए दो तस्वीरें शेयर कीं। पहली सेल्फी में सलमान के साथ पोज देते हुए ओरी का फनी एक्सप्रेशन था। दूसरी सेल्फी में ओरी और सलमान एक साथ पोज देते हुए मुस्कुरा रहे थे। कैप्शन में लिखा है, ‘बस इसे यहीं छोड़ रहा हूं (रेड सायरन और एसओएस इमोजी)।’ उनके बी-टाउन के सबसे अच्छे दोस्त ने कमेंट सेक्शन में रिएक्शन दिए। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने लिखा, ‘क्या दुनिया तैयार है?’ उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने कमेंट किया, ‘आप ओरी के पीछे…ओरी आपके पीछे.. बहुत मज़ा आया।’
ये हैं इस बार के नॉमिनेशन
इस हफ्ते एविक्शन भी होगा। नॉमिनेशन टास्क के बाद घर से बेघर होने के लिए अंकिता लोखंडे, अनुराग डोभाल, सनी आर्य, सना रईस खान और जिग्ना वोरा को सबसे ज्यादा वोट मिले।

Bigg Boss 17 में होगी ओरी की एंट्री, सलमान खान के सेट से सामने आई पहली फुटेज

कौन हैं ओरी ?

बता दें, की ओरी बॉलीवुड में अच्छी पैठ है। वो जाह्नवी कपूर, नीसा देवगन, अनन्या पांडे और सारा अली खान जैसे स्टारकिड्स की फ्रेंडलिस्ट में टॉप पर आते हैं, लेकिन इनके बारे में इनकी दोस्तों को भी खास जानकारी नहीं है। हाल में ही ‘कॉफी विद करण’ में जब करण ने ओरी को लेकर सवाल पूछा तो अनन्या पांडे ने भी जवाब में कहा कि उन्हें भी नहीं पता कि ओरी क्या करते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वो खुद पर काम करता है। यही जवाब कुछ वक्त पहले ओरी ने अपने नेटफ्लिक्स शो में भी कहा था।

Bigg Boss 17: घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आएंगे ओरी?

अमीर परिवार से आते हैं ओरी

पहले तो आप ओरी का पूरा नाम जान लें जो है ओरहान अवात्रामणि। ओरहान ओटवानी एक अमीर खानदान से आते हैं। उन्होंने विदेश में पढ़ाई की है। वो और सारा अली खान एक ही साथ अमेरिका में पढ़ते थे और वहीं दोनों की दोस्ती हुई। दोनों ने काफी वक्त न्यूयॉर्क में साथ गुजारा। ओरहान के सोशल मीडिया प्रोफाइल के अनुसार वो एक सिंगर, सोशल एक्टिविस्ट हैं। उनका जन्म 2 अगस्त को मुंबई में हुआ था और वह बिजनेसमैन सूरज के अवात्रामणि और शहनाज अवात्रामणि के बेटे हैं। अवत्रामणि एक बेहद अमीर परिवार है और वे शराब, होटल और रियल एस्टेट व्यवसाय में शामिल हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button