‘भेड़िया’ प्रमोशन के बीच Fan हुई अचानक बेहोश, वरुण धवन ने की मदद, खुद पिलाया पानी !

हाल ही में कृति सैनॉनऔर वरुण धवन अपनी फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे। वरुण ने जयपुर के एक कॉलेज में एक प्रचार कार्यक्रम को रोक दिया

हाल ही में कृति सैनॉन और वरुण धवन अपनी फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे थे । शहर के एक शहर के एक कॉलेज में वरुण और कृति का ये प्रमोशनल इवेंट चल रहा था,लेकिन अचानक वही एक फैन बेहोश हो गयी और जिस बात ने वह उपस्थित लोगो का ध्यान खींचा वो था वरुण का रिएक्शन….

Fan को पिलाया पानी

वरुण धवन ने कॉलेज में प्रचार कार्यक्रम को वही रोक दिया और ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। एक्टर ने न ही सिर्फ लोगो का ध्यान खींचा बल्कि अपने फैंस का दिल भी जीता वरुण धवन ने उस समय वहा जो किया लोग उसे बहुत पसंद कर रहे है। अभिनेता ने तुरंत कार्यक्रम को रोका और स्टेज से उतर कर नीचे बैठ गए और उसकी सहायता की उस लड़की को पानी पिलाया स्टेज पर खड़ी कृति सेनन के चेहरे पर भी इस फैन के लिए चिंता नजर आ रही थी।

अभिनेता ने जीता लोगो का दिल

वीडियो में वरुण एक टी शर्ट और जींस के ऊपर कलरफुल जैकेट पहने हुए हैं और कृति को स्ट्रैपलेस ग्रीन गाउन में देखा जा सकता है। एक फैन की तबियत बिगड़ने पर वरुण का तुरंत एक्शन में आना देख, लोगों को उनके अंदर का बेहतरीन इंसान भी नजर आ रहा है। अभिनेता के फैन पेज पर जयपुर इवेंट का एक वीडियो अपलोड किया गया था।

वरुण धवन ने किया खुलासा

हाल ही में वरुण धवन ने खुलासा किया कि वह वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन से पीड़ित हैं। एक सभा में, अभिनेता ने बताया कि कैसे महामारी के मद्देनजर अत्यधिक काम करने और जुग-जुग जीयो को फिल्माने के दौरान खुद को सीमित करने के परिणामस्वरूप उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया।

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में बोलते हुए, वरुण ने काम में फिर से शामिल होने और पहले से भी अधिक प्रयास करने के बारे में खुलकर बात की, जब महामारी के बाद चीजें सामान्य होने लगीं। अभिनेता ने दावा किया कि राज मेहता की पारिवारिक कॉमेडी फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग के दौरान उन्होंने खुद पर काफी दबाव डाला। उन्हें यह आभास था कि वह “चुनाव के लिए दौड़ रहे थे” फिल्म के अन्य अभिनेताओं में कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू सिंह और मनीष पॉल थे।

वरुण को “बंद” करने के लिए मजबूर किया गया था क्योंकि उन्हें यकीन नहीं था कि उनके साथ क्या हुआ था। उन्होंने कहा “मेरे पास वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन नामक यह चीज थी, (जहां) मूल रूप से आपका संतुलन खराब हो जाता है। लेकिन मैंने खुद को इतनी मेहनत से आगे बढ़ाया।” 

सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘भेड़िया’

स्त्री निर्देशक अमर कौशिक द्वारा निर्देशित आगामी हॉरर-कॉमेडी भेड़िया कुछ ऐसी है जिसका वरुण धवन बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 7 अप्रैल 2023 को नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म बवाल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button