ताजमहल को लेकर Elon Musk की माँ ने कही ये बड़ी बात…

टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क की मां, मेय मस्क ने अरबपति के दादा-दादी के बारे में एक दिलचस्प किस्सा साझा किया, जो 1954 में दक्षिण अफ्रीका से ऑस्ट्रेलिया जाते समय ताजमहल गए थे।

टेस्ला के CEO एलोन मस्क की मां, मेय मस्क ने अरबपति के दादा-दादी के बारे में एक दिलचस्प किस्सा साझा किया, जो 1954 में दक्षिण अफ्रीका से ऑस्ट्रेलिया जाते समय ताजमहल गए थे। मेई मस्क ने कहा कि एलोन के दादा-दादी, जोशुआ हल्डमैन और वाईन हल्दमैन, एकमात्र थे लोग इस यात्रा को बिना रेडियो या जीपीएस के सिंगल इंजन प्रोपेलर प्लेन में पूरा कर सकते हैं।

माये का यह ट्वीट दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति द्वारा भारतीय वास्तुकला के प्रति लगाव व्यक्त करने के बाद आया है। एलोन मस्क ने आगरा किले के सामने के विवरण पर एक ट्वीट का जवाब दिया: “यह आश्चर्यजनक है। मैंने 2007 में दौरा किया और ताजमहल भी देखा, जो वास्तव में दुनिया का एक अजूबा है।

इस पर, उनकी मां, एक मॉडल और आहार विशेषज्ञ, ने कहा: “1954 में, आपके दादा-दादी दक्षिण अफ्रीका से ताजमहल के लिए उड़ान भरकर ऑस्ट्रेलिया गए थे। एकल इंजन प्रोपेलर विमान में रेडियो या जीपीएस के बिना इस यात्रा को करने वाले एकमात्र लोग। उनका आदर्श वाक्य ‘खतरनाक तरीके से जियो…. सावधानी से।'”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button