कलयुगी रिश्ते : जमीन के लालच में करवाई थी बड़े भाई की हत्या !

1 लाख रुपए की सुपारी देकर भाड़े के हत्यारों को दिया था सगे भाई ने कॉन्ट्रैक्ट, 2 शातिर समेत हत्यारोपी गिरफ्तार

लखनऊ : थाना सरोजनीनगर पुलिस टीम द्वारा करीब 09 माह पूर्व हुये हत्याकाण्ड का खुलासा किया है। इस खुलासे में चौंकाने वाली बात सामने आयी है। जहां सगे भाई ( Brother ) ने ही हत्या की साजिश रची थी। वो भी 1 लाख रूपये की भाड़े के हत्यारों से बड़े भाई की सुपारी देकर।

शातिर हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया

इस पूरे प्रकरण में जमीन के लालच की बात सामने आयी है। जिससे चक्कर में घटना को अंजाम दिया गया। तो वहीं हत्या में शामिल 02 शातिर हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया गया है। महेश लोधी के हत्या के संबंध में बताया कि मृतक महेश लोधी के भाई नन्दकिशोर ने अपने रिश्तेदार वीरपाल निवासी सरैया जैतीपुर उन्नाव को अपने भाई को जाने से मारने के लिये 01 लाख रूपये की सुपारी दी थी।

एक लाख रुपया की सुपारी मिली

वीरपाल ने हमें बताया कि मेरे दूर के रिश्तेदार नन्दकिशोर जो अमौसी के रहने वाले है उनका एक भाई जिसका नाम महेश है। अत्यधिक शराब पीता है। नशे के लिए अपने हिस्से की जमीन बेच रहा है जिसको मारने के लिये एक लाख रुपया की सुपारी मिली है। पूरी योजना के तहत तो घटना वाले दिन मैं और मेरा साथी राजू पासी वीरपाल की मोटरसाइकिल लेकर ग्राम अमौसी मृतक महेश लोधी उपरोक्त के घर पर आये।

हमलोग मोटरसाइकिल लेकर भाग गये

घर का दरवाजा खुला हुआ था, अन्दर लाइट जल रही थी महेश तख्त पर सोया हुआ था। हम दोनों ने गुम्मे से जोर से सिर पर मारा, करीब 02-03 मिनट तक रुक कर हुला – डुला कर देखा तो कोई हरकत नही हुआ। हमलोग मोटरसाइकिल लेकर भाग गये। जिसके बाद मुझे व मेरे साथी राजू पासी को तय हिसाब से 35-35 हजार रूपया मिला, बाकी बचा 30 हजार रूपया वीरपाल ने रख लिया। इस प्रकार अभियुक्त बूटा लोध उपरोक्त ने जुर्म से इकबाल किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button