“मुझे किसी से कोई ऑफर नहीं मिला” : उर्वशी ढोलकिया

"कसौटी जिंदगी की" में एक नकारात्मक किरदार निभाने वाली अभिनेत्री लंबे समय तक बेरोजगार थी क्योंकि लोग उन्हें उस चरित्र के लिए संदर्भित करते थे।

यह एक प्रतिष्ठित चरित्र है जिसका हर कलाकार अपने जीवनकाल में इंतजार करता है, और यह उन्हें वह सारी प्रसिद्धि और समृद्धि आसानी से प्रदान कर सकता है जो वे चाहते हैं। हालाँकि, उर्वशी ढोलकिया के चरित्र कमोलिका के साथ ऐसा नहीं है और यह उन्हें प्रसिद्धि दिलाने में विफल रहा। बल्कि इसकी वजह से उनके करियर पर भी काफी नकारात्मक प्रभाव पड़ा।

कुछ किरदार कलाकारों से चिपक जाते

“कसौटी जिंदगी की” में एक नकारात्मक किरदार निभाने वाली अभिनेत्री लंबे समय तक बेरोजगार थी क्योंकि लोग उन्हें उस चरित्र के लिए संदर्भित करते थे। दुर्भाग्य से, कुछ किरदार अक्सर कलाकारों से चिपक जाते हैं और उर्वशी के साथ ऐसा ही हुआ।

उर्वशी एक स्व-निर्मित महिला है और उसने अब वर्षों से टीवी पर अपने अभिनय के साथ बहुत सफलता अर्जित की है, हालाँकि वह कमोलिका का किरदार निभाने के बाद सालों तक काम से बाहर रही।

मुझे किसी से कोई ऑफर नहीं मिला

ढोलकिया ने कहा, “जब तक वे बड़े होने लगे, और मैं काम पर लौटी, तब तक मुझे ऐसा किरदार मिला, जिसमें कोई पास में नहीं था (किसी ने मेरे पास कदम रखने की हिम्मत नहीं की)। उस किरदार को निभाने के बाद (कमोलिका का जिक्र करते हुए) मुझे किसी से कोई ऑफर नहीं मिला। वे सभी मुझे उस किरदार से जोड़ते रहे लेकिन मुझे इसमें अच्छा लगा।”

उर्वशी अपने सभी प्रशंसकों के लिए एक प्रेरणा रही है वह 17 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की माँ बन गई और उसने अपने बेटों को एक अच्छा जीवन देने के लिए बहुत मेहनत की और वह सफल भी हुई। लेकिन उनके इस सफर के बारे में कम ही लोग जानते हैं।अब, उर्वशी ने एक बार फिर नागिन 6 से अपनी प्रसिद्धि पाई और उसने फिर से बुली कहे जाने की बात कही। उर्वशी ढोलकिया को अक्सर टीवी पर अपने द्वारा निभाए गए किरदारों और बेहद सीधे होने के कारण एक नकारात्मक व्यक्ति के रूप में देखा जाता है।

मैं बचपन से ऐसी ही रही हूं

उसी के बारे में बात करते हुए उसने कहा, “मैं वही हूं। ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्होंने मेरी सराहना नहीं की है। बहुत से लोग मुझे धमकाने की तरह बहुत मजबूत दिमाग वाले लगते हैं। लेकिन मैं नहीं हूं। मेरे पास बस एक ऐसी महिला रही है जिसकी अपनी राय है। और मैं बचपन से ऐसी ही रही हूं। आप इसे पसंद करते हैं या नहीं, यह मेरी समस्या नहीं है। यदि आप अपने दिमाग और अपनी राय रखने के हकदार हैं और आपके विचार, ऐसा करें।”

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button