‘यूपी का बजट ‘लोक’ कल्याणकारी नहीं ‘लो’ कल्याणकारी’ : संजय सिंह

साथ ही कहा कि स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क, रोजगार सब बजट से गायब, योगी सरकार के बजट से जनता में घोर निराशा

लखनऊ : आप सांसद संजय सिंह ( sanjay singh ) ने गुरुवार को यूपी के जारी बजट पर तीखी प्रतक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा है कि UP का बजट लोक कल्याणकारी नही लो कल्याणकारी बजट है। स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क, रोज़गार सब ग़ायब।

किसान, नौजवान, महिलाएं, बच्चे किसी को ध्यान में नही रखा गया। आप सांसद संजय सिंह ने यूपी में जारी बजट को किसी काम का नहीं बताया है। उन्होंने कहा है कि बजट में न तो आम लोगों का ख्याल रखा गया है और न ही व्यापारियों और कर्मचारियों का।

आप सांसद संजय सिंह ने आदित्यनाथ सरकार की ओर से पेश किये गये बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बजट में स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क, रोजगार जैसी बुनियादी सुविधाओं के लिए कोई प्राविधान ही नहीं किया गया। किसान, नौजवान, महिलाएं, बच्चे किसी को बिना ध्यान में रखे सरकार ने बजट पेश कर दिया है।

व्यापारियों की अनदेखी की है

आप सांसद संजय सिंह ने कहा है कि व्यापारियों को बजट में सरकार ने कोई राहत नहीं दी है। जो व्यापारी भाजपा के सबसे करीबी माने जाते हैं उनके लिए बजट में कुछ किया ही नहीं। व्यापारियों की अनदेखी की है। उन्होंने कहा कि व्यापिरयों ने सरकार से बाजारों में सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की थी जिसपर बजट में काई प्राविधान ही नहीं किया गया। इससे व्यापारियों में नाराजगी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button