टाइफाइड और बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती एजाज खान !

अभिनेता एजाज खान मनोरंजन उद्योग में एक बहुत ही प्रमुख नाम है। एजाज कई शो का हिस्सा रहा है लेकिन वह काव्यांजलि और क्या होगा

अभिनेता एजाज खान मनोरंजन उद्योग में एक बहुत ही प्रमुख नाम है। एजाज कई शो का हिस्सा रहा है लेकिन वह काव्यांजलि और क्या होगा निम्मो का जैसे शो के साथ एक बहुत लोकप्रिय नाम बन गया। उनकी अन्य श्रृंखलाओं में कोई दिल में है, कसम से, नागिन, सास बिना ससुराल, शुभ विवाह और अन्य शामिल हैं। अभिनेता ने फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया है। उन्हें आखिरी बार बिग बॉस 14 में एक प्रतियोगी के रूप में देखा गया था, लेकिन काम की प्रतिबद्धताओं के कारण उन्हें बाहर होना पड़ा।

 

 

 

बहुत बढ़िया कॉल मत करो

दुर्भाग्य से, एजाज को उनकी खराब स्वास्थ्य स्थिति के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आज, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल को लिया और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने हाथ की एक तस्वीर डाली। तस्वीर के मुताबिक, एजाज अस्पताल के बिस्तर पर आराम कर रहे हैं और उनके हाथ में कई सीरिंज लगी हुई हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अभिनेता ने वैज्ञानिक शब्दों में बताया कि उन्हें टाइफाइड और बुखार का पता चला है। एजाज़ ने यह भी लिखा, “बहुत बढ़िया। कॉल मत करो”।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ी है

उनके प्रेम जीवन की बात करें तो, बिग बॉस 14 एजाज के लिए एक बहुत ही खास शो बन गया क्योंकि वह अपनी महिला प्रेमी पावित्रा पुनिया से मिले। एजाज़ और पावित्रा ने तुरंत एक संबंध बना लिया और थोड़े ही समय में, वे एक-दूसरे के प्यार में सिर के बल खड़े हो गए। यह जोड़ी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ी है। जब भी उन्हें काम से समय मिलता है वे एक साथ ट्रिप पर जाना पसंद करते हैं और अक्सर भावपूर्ण तस्वीरें साझा करते हैं। उनकी शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं, पावित्रा ने हाल ही में अपने व्यस्त कामकाजी जीवन के कारण शादी में देरी के बारे में खुल कर बात की है।

हम शादीशुदा हैं

एजाज के साथ अपने बंधन और शादी की योजनाओं के बारे में बात करते हुए, उसने कहा, “हर कोई हमेशा हमसे हमारी शादी के बारे में पूछ रहा है लेकिन ईमानदारी से, हम शादीशुदा हैं। लेकिन, जब हम एक समारोह में आधिकारिक तौर पर खुद को पति-पत्नी घोषित करेंगे, यह हमारे हाथ में नहीं है। हम पिछले साल से योजना बना रहे हैं कि हम इसे इस साल करेंगे और इस साल भी हम योजना बना रहे हैं कि यह इस साल होगा। हमारी शादी बहुत ही झटपट हो जाएगी क्योंकि हमारी इतनी भरी जिंदगी है। हम यह पता लगाने की बहुत कोशिश कर रहे हैं कि हमारी शादी को हमारे शेड्यूल में कहां फिट किया जाए!”

पवित्रा ने कहा कि शादी उन दोनों के लिए बहुत बड़ी बात है और वे इसे तीन दिन की छुट्टी लेकर और काम पर फिर से शुरू नहीं करना चाहते हैं। वे उस चरण का आनंद लेना चाहते हैं जहां वे अपने पेट में तितलियों को शामिल कर सकें और महसूस कर सकें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button