बुमराह के इंस्टा पोस्ट देख फैंस हुए खुश, जल्दी वापसी के दिख रहे आसार !

जसप्रीत बुमराह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें नेट्स अभ्यास करते देखा जा सकता है।

जसप्रीत बुमराह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें नेट्स अभ्यास करते देखा जा सकता है। उनकी फिटनेस को देखकर लगता है कि वह जल्द ही टीम इंडिया में वापसी करेंगे। हालांकि, कुछ दिन पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी में गेंदबाजी करते नजर आ रहे थे। हालांकि, अब उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल से वीडियो शेयर कर बताया है कि वह मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं।

प्रशंसकों और टीम के लिए बड़ी राहत

भारतीय गेंदबाज ने इस इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में केवल टीम इंडिया को टैग किया, लेकिन यह वीडियो निश्चित रूप से भारतीय प्रशंसकों और टीम के लिए एक बड़ी राहत है। खासतौर पर आगामी आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 को देखते हुए, क्योंकि उन्होंने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है।

https://www.instagram.com/reel/Cu04TXdqaSp/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

इसके बाद भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 वनडे और 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। इसके बाद टीम इंडिया आयरलैंड के दौरे पर जाएगी, जहां टीम को 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. यह सीरीज 18 अगस्त से शुरू होने जा रही है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस सीरीज में जसप्रीत बुमराह की वापसी हो सकती है. आयरलैंड के खिलाफ जसप्रीत बुमराह की वापसी हो सकती है।

अपनी पुरानी लय में नजर आए बुमराह

इस बीच खुद जसप्रीत बुमराह ने पहली बार इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी फिटनेस पर अपडेट दिया। बुमराह ने नेट पर गेंदबाजी और ट्रेनिंग का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी पुरानी लय में नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के जरिए बुमराह ने अपनी फिटनेस को लेकर चल रही सभी अफवाहों को खारिज कर दिया और जल्द ही मैदान पर वापसी के संकेत दिए। जिसका भारतीय क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आगामी आयरलैंड दौरे और एशिया कप 2023 से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पीठ की चोट के कारण जसप्रित बुमरा ने सितंबर 2022 से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है। हालाँकि, भारत के प्रमुख तेज गेंदबाज वर्तमान में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में पूरे उत्साह के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, भारतीय टीम के मुख्य तेज गेंदबाज आयरलैंड के खिलाफ आगामी तीन मैचों की टी20 सीरीज से मैदान पर वापसी कर सकते हैं।

जसप्रीत बुमराह ने पिछले महीने बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के नेट्स में गेंदबाजी फिर से शुरू की और अब कथित तौर पर एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण के मार्गदर्शन में हर दिन आठ से 10 ओवर गेंदबाजी कर रहे हैं। इस बार, बुमराह की प्रगति ने भारतीय क्रिकेट टीम प्रबंधन को एक सकारात्मक संकेत दिया है और अब चयनकर्ता एशिया कप 2023 से पहले आयरलैंड दौरे के लिए उन पर नज़र रख रहे हैं और इसके लिए उनका परीक्षण भी कर सकते हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button