पुणे में पीएम मोदी का हुआ जोरदार स्वागत !

पुणे में पीएम मोदी पहुंचे और पुणे में पीएम मोदी को लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। पुणे में पीएम मोदी को काले झंडे दिखाने के लिए जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ता को पुलिस ने हिरासत में लिया। 

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि देश भर में बेहद ही ख़ास है मोदी जहा भी जाते है अपनी अलग छवि बना के रखते है। तो वही दूसरी तरफ विपक्षी दलों की बैठक में पीएम मोदी के खिलाफ रणनीति बनाई जा रही है। आज यानि 1अगस्त को महाराष्ट्र के पुणे में पीएम मोदी पहुंचे और पुणे में पीएम मोदी को लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। पुणे में पीएम मोदी को काले झंडे दिखाने के लिए जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ता को पुलिस ने हिरासत में लिया।

LIVE: पुणे में एक मंच पर मोदी शरद पवार, कुछ देर में सम्मानित होंगे पीएम | pm  narendra modi sharad pawar lok manya tilak award ceremony pune live updates  | TV9 Bharatvarsh

पीएम मोदी को काला झंडा दिखने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता पर पुलिस एक्शन

इसके लिए पीएम के प्रोटोकॉल का हवाला दिया जा रहा है। पीएम मोदी की पुणे यात्रा के दौरान उनके खिलाफ प्रदर्शन करने की योजना बना रहे विपक्षी दलों के सदस्यों ने दावा किया कि पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा है। प्रदर्शन में हिस्सा लेने की योजना बना रहे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की पुणे इकाई के अध्यक्ष (शरद पवार गुट) प्रशांत जगताप ने कहा कि उन्हें पुलिस ने दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 149 (संज्ञेय अपराधों को रोकने के लिए पुलिस की तरफ से उठाया जाने वाला कदम) के तहत नोटिस दिया है।

PM Narendra Modi Inaugurates Tukaram Maharaj Temple In Pune | Maharashtra: पीएम  मोदी ने पुणे में तुकाराम महाराज मंदिर का किया उद्घाटन, बोले- राष्ट्रीय एकता  को मजबूत करने के ...

प्रदर्शन करने की योजना बना रहे विपक्षी दल

जगताप ने नोटिस का हवाला देते हुए कहा कि उन्हें बताया गया है कि महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम के अनुसार सार्वजनिक और निजी स्थानों पर प्रदर्शन और रास्ता रोको (सड़क नाकाबंदी) पाबंदी है कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के उपाध्यक्ष मोहन जोशी ने कहा कि उन्हें भी पुलिस का नोटिस मिला है। जोशी ने कहा कि प्रदर्शन योजना के मुताबिक होगा। इस बीच, बीजेपी नेता मुरलीधर मोहोल ने कहा कि उनकी पार्टी विरोध प्रदर्शन का जवाब आंदोलन से देगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button