सोशल मीडिया पर अब्दु रोज़िक के खिलाफ FIR करने का हो रहा दावा, बचाव में यह बोल गए अब्दु !

रियलिटी शो, बिग बॉस 16 से लोकप्रियता हासिल करने वाले ताजिकिस्तान के गायक,और इन दिनों मीडिया सेंसेशन बने 19 साल के अब्दु रोज़िक की हाल ही में इंटरनेट

रियलिटी शो, बिग बॉस 16 से लोकप्रियता हासिल करने वाले ताजिकिस्तान के गायक,और इन दिनों मीडिया सेंसेशन बने 19 साल के अब्दु रोज़िक की हाल ही में इंटरनेट पर उनके खिलाफ दर्ज हुई एक प्राथमिकी की खबरें काफी सुर्खियों में बनी हुई है । आपको बता दें अब्दु ने हाल ही में अब्दु ने मुंबई में अपना रेस्टोरेंट लॉन्च किया है। जहाँ की एक घटना की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई जिसमें वह बंदूक चलाते दिख रहे हैं। जिसके बाद कई ऐसी बाते सामने आ रही है जिसमे यह दावा किया गया है कि इस पूरे मामले के चलते अब्दु पर FIR दर्ज कराई गयी है।

Abdu Rozik Issues Statement Over Loaded Gun Controversy, Quashes Reports of  FIR Getting Filed Against Him | 📺 LatestLY

‘बदनाम’ करने की कोशिश

जिसके बाद इस खबर को पूरी तरह से नकारते हुए अब्दु ने 14 मई को एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके अकॉर्डिंग उन्होंने बताया कि वीडियो अपलोड करने और एफआईआर की खबर साझा करने वाला व्यक्ति उन्हें ‘बदनाम’ करने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने यह भी लिखा कि खबर और फोटो प्रसारित करने वाले शख्स को उन्होंने रेस्टोरेंट के लॉन्च के लिए इनवाइट भी नहीं किया था।

मेरे खिलाफ कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं

उसके साथ ही अपने ऊपर हुए FIR के दावे को गलत बताते हुए अब्दु ने कहा कि “मेरे खिलाफ कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। मैं बीमार पड़ गया क्योंकि मुझे डर था कि मेरा वीजा रद्द कर दिया जाएगा। इसलिए, मैं अपनी मर्जी से पुलिस के पास गया। मैं उन्हें सूचित करना चाहता था कि मेरे पास कुछ गलत नहीं किया।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button