Doctor G : आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म डॉक्टर जी को मिला A सर्टिफ़िकेट !

इस फिल्म में, डॉक्टर जी, वह एक मेडिकल कैंपस में एक कॉमेडी-ड्रामा सेट में एक पुरुष स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाते हैं। यह आयुष्मान की पहली...

आयुष्मान खुराना और जंगली पिक्चर्स, जो सूक्ष्म राजनीतिक सामाजिक मुद्दों जैसे कि बधाई हो और बरेली की बर्फी में दिखाए गए हैं, के साथ सबसे मूल सामग्री बनाने के लिए प्रसिद्ध हैं। इस बार फिर एक नया मुद्दा लेकर वापस आ गए हैं। आयुष्मान खुराना नाम अपनी ही शैली में विकसित हुआ है। उनकी अवधारणा-संचालित फिल्मों के लिए जाना जाता है, जैसे कि विक्की डोनर, जिसमें उन्होंने एक शुक्राणु दाता की भूमिका निभाई है। और शुभ मंगल सावधान, जिसमें वे स्तंभन दोष से संबंधित हैं, दर्शकों ने हमेशा उनकी फिल्मों को उनके साहसी स्वभाव के बावजूद पारिवारिक कॉमेडी के रूप में अपनाया है।

इस फिल्म में, डॉक्टर जी, वह एक मेडिकल कैंपस में एक कॉमेडी-ड्रामा सेट में एक पुरुष स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाते हैं। यह आयुष्मान की पहली ए-रेटेड फिल्म है, जिसे 18 वर्ष और उससे अधिक उम्र के दर्शकों के लिए अनुशंसित किया गया है।

स्त्री रोग विशेषज्ञ बनेंगे खुराना

आयुष्मान खुराना अभिनीत कॉमेडी “डॉक्टर जी”, एक ऑर्थोपेडिक सर्जन की यात्रा का अनुसरण करती है, जो इसके बजाय स्त्री रोग विभाग में समाप्त होता है। महिला-प्रधान क्षेत्र में अकेले पुरुष के रूप में, उन्हें फिट होने के लिए एक हास्य संघर्ष का सामना करना पड़ता है। फिल्म मेडिकल कैंपस के मूल्यों का पालन करते हुए और एक बनने की यात्रा करते हुए वास्तविक जीवन पर आधारित घटनाओं को एक अलग तरीके से प्रदर्शित करने का वादा करती है। डॉक्टर जैसा कि ट्रेलर में दिख रहा है।

जानबूझ कर लिया A सर्टिफिकेट

महामारी के बाद, दर्शकों, विशेष रूप से युवा वयस्कों को, ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए वास्तविक, अनफ़िल्टर्ड और साहसी सामग्री के लिए धन्यवाद दिया गया है। यह उचित है कि दर्शकों को इस दिन और उम्र में बड़े पर्दे पर वही अनुभव प्राप्त हो, जहां ऐसी सामग्री सुलभ है। एक ऐसी फिल्म प्रदान करने के लिए जो हास्य पर उच्च है और एक कथा में जिसे उसके वास्तविक रूप में देखा जाना है, जंगली पिक्चर्स और आयुष्मान खुराना ने फिल्म में बदलाव नहीं करने और “ए” प्रमाणन लेने का जानबूझकर निर्णय लिया।

वयस्कों के लिए बनी है फ़िल्म

जंगली पिक्चर्स की सीईओ अमृता पांडे कहती हैं, ”यह फिल्म बोल्ड है, मनोरंजन से भरपूर है और रूढ़ियों को सूक्ष्मता से तोड़ती है, जैसा कि आयुष्मान खुराना की एक सच्ची फिल्म से उम्मीद की जा सकती है।” यह युवा वयस्कों के लिए एक फिल्म है जो बोल्ड लेकिन संवेदनशील और विनोदी सामग्री के संपर्क में हैं, भले ही इसमें कोई स्पष्ट सामग्री न हो, और वे निश्चित रूप से इसे अपने परिवारों के साथ देख सकते हैं। चूंकि कोई सुझाए गए कट नहीं थे, इसलिए हम डॉक्टर जी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित करने में सक्षम होने के लिए खुश हैं। चूंकि यह 2 घंटे से कम का है, इसलिए डॉक्टर जी कुछ नया और दिलचस्प खोज रहे दर्शकों से अपील करेंगे।

डॉक्टर जी : कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म

फिल्म की निर्देशक अनुभूति कश्यप कहती हैं, “डॉक्टर जी एक मजेदार कॉमेडी-ड्रामा है जो अव्यवस्था को तोड़ने वाला है और दर्शकों के लिए एक ताज़ा घड़ी होगी।” ट्रेलर को बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, और यह दर्शकों को केवल कॉमेडी और मनोरंजन का एक छोटा सा स्वाद देता है जिसमें फिल्म शामिल होगी। मुझे खुशी है कि पूरी फिल्म दर्शकों द्वारा देखी जाएगी क्योंकि मुझे पता है कि यह उनके साथ रहेगी बहुत ज्यादा समय।

फ़िल्म को दोस्तों के साथ देखना सुखद

हाल ही में जारी और अत्यधिक चर्चित ट्रेलर के अनुसार, फिल्म का विषय बोल्ड लेकिन सार्वभौमिक प्रकृति का है, और यह एक ऐसा है जिसे आम जनता द्वारा खूब सराहा जाएगा। दोस्तों के साथ यह देखना सुखद होगा कि अब फिल्म को “ए” सर्टिफिकेट मिल गया है।

सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप ने पटकथा लिखी, जिसे कश्यप ने निर्देशित किया है। फिल्म डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। “वो लड़की है कहाँ?” जंगली पिक्चर्स की आगामी स्लेट पर “डोसा किंग,” “उलज,” और “क्लिक शंकर,” कुछ नाम हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button