MS Dhoni Birthday: नडाल के विंबलडन मैच में पहुंचे धोनी, लंदन में मनाया 41वां जन्मदिन !

MS Dhoni आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। पूर्व भारतीय कप्तान की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म उनके बारे में पोस्ट से गुलजार हैं।

MS Dhoni आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। पूर्व भारतीय कप्तान की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म उनके बारे में पोस्ट से गुलजार हैं। उनके परिवार और दोस्त भी इस खास दिन को सेलिब्रेट करते हुए पोस्ट शेयर करने के लिए शामिल हुए हैं। ठीक इसी तरह इक्का-दुक्का क्रिकेटर की पत्नी साक्षी धोनी की पोस्ट। उन्होंने धोनी का जन्मदिन मनाते हुए एक झलक दिखाने के लिए एक वीडियो साझा किया। इस पोस्ट ने कई लोगों को खुश किया है और कई लोगों की टिप्पणियों को भी आकर्षित किया है, जिनमें से एक अभिनेता रणवीर सिंह भी शामिल है।

“जन्मदिन की शुभकामनाएं!” उसने एक दिल इमोटिकॉन के साथ लिखा। वीडियो में धोनी एक टेबल के सामने खड़े केक के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। वह एक केक पर मोमबत्तियां बुझाता है और उसे काट देता है। जो बात वीडियो को देखने में और भी मनोरंजक बनाती है वह यह है कि इसे स्लो मोशन में फिल्माया गया है।

यह वीडियो अभी चार घंटे पहले पोस्ट किया गया है। साझा किए जाने के बाद से, क्लिप को 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या केवल बढ़ रही है। शेयर ने लोगों को तरह-तरह के कमेंट पोस्ट करने के लिए भी प्रमोट किया है।

सोशल मीडिया पर मिली Birthday की शुभकामनाएं

रणवीर सिंह ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “लव यू, माही! आपको जन्मदिन मुबारक हो! प्यार और ऊर्जा!” गायक गुरु रंधावा भी एक विशेष टिप्पणी के साथ शामिल हुए। “केवल और केवल सर को जन्मदिन की शुभकामनाएं,” उन्होंने साझा किया। गायक स्टेबिन बेन ने साझा किया, “माही भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं।” कई लोगों ने उन्हें विश करने के लिए ‘हैप्पी बर्थडे’ लिखा। कुछ ने हार्ट इमोटिकॉन्स के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं भी साझा कीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button