सीएम योगी की तारीफ करते हुए राजभर ने मारी बिहार में एंट्री, अखिलेश पर साधा निशाना !

अखिलेश यादव के सवाल पर उन्होंने कहा कि सब गलत सिर्फ अखिलेश यादव ही सही? साथ ही कहा हमारा गठबंधन किसके साथ होगा यह चुनाव बाद तय

यूपी में पूर्वांचल की सियासत में अपनी धमक दिखा रहे ओपी राजभर के निशाने पर अब बिहार है। इस साल 27 अक्टूबर को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर बिहार में सतर्कता रैली करेंगे। बिहार में अपने कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे राजभर ने यह जानकारी दी।

बिहार में किसके साथ गठबंधन करेंगे ?

आजादी के 75 साल में जिन लोगों को रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा, सम्मान नहीं मिला है, उन्हें नेताओं से सावधान रहना चाहिए। वहीं राजभर से एक सवाल पूछा गया कि आप बिहार में किसके साथ गठबंधन करेंगे। इस पर ओपी राजभर ने कहा कि हम अपने संगठन को मजबूत करने के लिए ही आए हैं।

हम बिहार के लिए नए नहीं

उन्होंने कहा कि हम बिहार में 40 लोकसभा सीटों के लिए तैयारी कर रहे हैं। हम बिहार के लिए नए नहीं हैं। हम यहां 20 साल से काम कर रहे हैं। अब हमारा गठबंधन किसके साथ होगा, यह चुनाव कब नजदीक होगा, यह तय होगा।

सब गलत…. सिर्फ अखिलेश यादव ही स

राजभर से पूछा गया कि आपने यूपी में सपा का साथ क्यों छोड़ा? उन्होंने कहा कि चलो मान लेते हैं कि राजभर गलत होंगे, लेकिन अब अखिलेश यादव जी से पूछा जाना चाहिए कि उन्होंने मायावती को क्यों छोड़ा, उन्होंने कांग्रेस क्यों छोड़ी, केशवदेव मौर्य, संजय चौहान, कृष्णा पटेल। सब गलत सिर्फ अखिलेश यादव ही सही?

गुंडागर्दी में 90 फीसदी की कमी आई

राजभर से पूछा गया कि आप योगी सरकार को कैसे देखते हैं? इस पर उन्होंने योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि यूपी में एक बात यह है कि जबरन वसूली मांगने वाले लोगो व गुंडागर्दी में 90 फीसदी की कमी आई है। पहले बड़े पैमाने पर जो दंगे हुए, गरीबों की जमीन लूटी गई इस सभी में भारी गिरावट आई।

 

खबरों का सटीक विश्लेषण पढ़ने व सूचना जानने के लिए बने रहे hashtagbharatnews.com के साथ। ख़बरों की दुनिया में तेज़ी से आगे बढ़ते हुए व लोगों के बीच अपनी विश्वसनीयता को बनाते हुए ” हैशटैग भारत न्यूज़ ” की हर खबर पर बराबर नज़र बनी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button